INDvsSA: रोहित शर्मा बने मैन ऑफ़ द मैच, मिली इतनी बड़ी रकम, मयंक-अश्विन भी हुए मालामाल

RAVI SINGH

RAVI SINGH

Author 2019-10-06 17:50:07

विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टेस्ट में भारत ने साउथ अफ्रीका को 203 रनों के बड़े अंतर से हराया. इस टेस्ट में साउथ अफ्रीका को जीतने के लिए 395 रनों का विशाल लक्ष्य मिला था.

imgThird party image reference

जिसके जवाब में साउथ अफ्रीका की पूरी टीम 191 रन बनाकर आलआउट हो गई. उनकी तरफ से डेन पीट ने सर्वाधिक 56 रन बनाए. जबकि सेणुरन मुथुसामी ने भी 49 रन बनाए. इसके बावजूद वो हार को टाल नहीं सकें.

imgThird party image reference

इस तरह भारत ने पहला टेस्ट 203 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

इस टेस्ट मैच में भारत की धमाकेदार जीत के साथ ही कई भारतीय खिलाड़ियों को अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया. आइये नज़र डालते हैं, उन अवार्ड से मिलने वाले राशियों के बारे में...


रोहित शर्मा बने मैन ऑफ द मैच :-

imgThird party image reference

इस टेस्ट की दोनों पारी में (176 रन और 127 रन ) शतक जड़ने के लिए रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच चुना गया. इसके लिए उन्हें 1 लाख रुपये का चेक दिया गया.


मयंक बने पेप्सी स्वैग स्टार ऑफ मैच :-

imgThird party image reference

इस मैच में शानदार दोहरा शतक जड़ने के लिए मयंक अग्रवाल को पेप्सी स्वैग स्टार ऑफ मैच का अवार्ड दिया गया. इसके लिए उन्हें 1 लाख रुपये का चेक दिया गया.


रोहित-मयंक की जोड़ी बनी अम्बुजा अटूट जोड़ी :-

imgThird party image reference

इस टेस्ट मैच में 300 से अधिक रनों की साझेदारी के लिए अम्बुजा अटूट जोड़ी का पुरस्कार रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल को दिया गया. इसके एवज़ ने उन्हें 1 लाख रुपये का चेक दिया गया.


अश्विन बने ड्रीम 11 गेम चेंजर :-

imgThird party image reference

रवि अश्विन को इस टेस्ट मैच के लिए ड्रीम 11 गेम चेंजर का पुरस्कार दिया गया. इसके लिए अश्विन को 1 लाख रुपये का चेक दिया गया. अश्विन ने इस टेस्ट की पहली पारी में 7 विकेट झटके थे.

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN