मैन ऑफ़ द मैच बने रोहित ने विराट के लिए कही दिल छू लेने वाली बात, जानकर खुश हो जाएंगे आप

RAVI SINGH

RAVI SINGH

Author 2019-10-06 17:36:27

विशाखापत्तनम में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए पहले टेस्ट में भारत ने साउथ अफ्रीका को 203 रनों के बड़े अंतर से हराया.

imgThird party image reference

इस टेस्ट में साउथ अफ्रीका को जीतने के लिए 395 रनों का लक्ष्य मिला था. जिसके जवाब में साउथ अफ्रीका की पूरी टीम 191 रन बनाकर आलआउट हो गई. उनकी तरफ से डेन पीट ने सर्वाधिक 56 रन बनाए. जबकि सेणुरन मुथुसामी ने भी 49 रन बनाए. लेकिन वो जीत के लिए काफी नहीं था.

imgThird party image reference

इस तरह भारत ने पहला टेस्ट 203 रनों से जीतकर अपने नाम कर लिया है. इस जीत के साथ भारत टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे हो गया है.


इसे मिला मैन ऑफ द मैच :-

imgThird party image reference

इस टेस्ट की दोनों पारी में शतक जड़ने के लिए रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच चुना गया.


रोहित ने विराट के लिए कही दिल छू लेने वाली बात :-

imgThird party image reference

मैच जीतने के बाद जब रोहित से सबसे पहले ओपनिंग को लेकर जब सवाल किया गया. तो उन्होंने कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं कोच और कप्तान का शुक्रिया करना चाहता हूँ कि उन्होंने मुझे ओपनिंग में मौका दिया.

imgThird party image reference

रोहित ने बताया कि वो काफी पहले से इस मौके के लिए तैयार थे और उन्हें मालूम था कि उन्हें कभी भी टेस्ट में ओपनिंग के लिए कहा जा सकता है. उन्होंने आगे बताया की वो पहले भी जब टेस्ट सीरीज खेल रहे होते. तो नेट्स में ओपनिंग की तैयारी के हिसाब से नई गेंद से खेलते थे.

imgThird party image reference

इस इंटरव्यू में जब रोहित से जब पूछा गया कि आपने 13 छक्कों का नया रिकॉर्ड बनाया, उसपर आप क्या कहना चाहेंगे. इस पर रोहित ने बताया कि वो टेस्ट क्रिकेट के काफी रिकॉर्ड नहीं जानते हैं. हालांकि उनका मकसद टीम के लिए रन बनना और जीत दिलाना है. उन्होंने बताया कि उनकी कोशिश हमेशा टीम को बेहतर स्थिति में लाने पर होती है.

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN