रहाणे ने पहली बार बेटी के फोटो को किया शेयर तो रोहित शर्मा ने इस मजेदार अंदाज में दी बधाई

M KunaL Buzz

M KunaL Buzz

Author 2019-10-08 13:53:14

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इस समय तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इसका पहला टेस्ट मैच जो कि विशाखापट्टनम में खेला गया। वह समाप्त हो चुका है। पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 203 रनों से हरा दिया। एक तरफ जहां भारतीय टीम टेस्ट मैच खेल रही थी तो वहीं टीम इंडिया के टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे पहले टेस्ट मैच के दौरान ही एक बेटी के पिता बन गए थे। इस टेस्ट मैच में बल्ले के साथ रहाणे कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। परंतु टेस्ट मैच के दौरान उनके लिए बहुत बड़ी खुशी की खबर आ गई।

imgThird party image reference

उनकी पत्नी राधिका ने 5 अक्टूबर को एक बेटी को जन्म दिया। जब उनके बेटी का जन्म हुआ तो अजिंक्य रहाणे टेस्ट मैच खेलने में व्यस्त थे। परंतु जब रविवार के दिन मैच की समाप्ति हो गई तो रहाणे अपने परिवार से मिलने के लिए निकल गए। परिवार से मिलने के बाद उन्होंने पहली बार पत्नी राधिका और अपनी बेटी के साथ अपना फोटो सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर किया है।

imgThird party image reference

इस फोटो पर पूर्व महान दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कमेंट करते हुए लिखा कि राधिका और अजिंक्य आपको ढेर सारी बधाई हो। अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने के बाद अनोखी खुशी होती है। नाइट वॉचमैन के रूप में डायपर बदलने वाले नए भूमिका का जमकर मजा लो।

imgThird party image reference

रोहित शर्मा ने भी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा कि यह तुम्हारे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण पारी होने वाली है। इसका जमकर मजे उठाओ। परिवार के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। इस ट्वीट का जवाब देते हुए अजिंक्य रहाणे ने कहा कि धन्यवाद रोहित। मुझे इस पारी में दूसरे छोर पर से तुम्हारी काफी आवश्यकता होगी। क्योंकि तुम इस पारी में मुझसे ज्यादा सीनियर हो।

imgThird party image reference

गौरतलब है कि अजिंक्य रहाणे और राधिका की शादी सितंबर 2014 में हुई थी। वे दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानते थे और वह काफी अच्छे दोस्त भी थे। इसी साल जुलाई के महीने में रहाणे ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए कहा था कि उनके घर में जल्द ही नया मेहमान आने वाला है। उस फोटो में राधिका का बेबी बंप दिखाई दे रहा था। आपको बता दें कि राधिका भी मुंबई की रहने वाली है।

न्यूज सोर्स :- dainikbhaskar.com

अजिंक्य रहाणे को अब अपनी शुभकामनाएं जरूर दें, खेल जगत से जुड़ी बड़ी खबरें के लिए चैनल को फॉलो करें।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD