#PakvSL: लाइव मैच में पाकिस्‍तान की नाक कटी, दो बार हुई 'बत्ती गुल'

News24

News24

Author 2019-10-01 02:10:00

img

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(30 सितंबर): पाकिस्तान की क्रिकेट टीम सालों बाद अपने यहां श्रीलंकाई टीम वनडे इंटरनेशलन मैच खेलने उतरी। कराची के राष्ट्रीय स्टेडियम में पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। श्रीलंका ने 3 वनडे व 3 टी20 मैचों कराची व लाहौर में खेलने की अनुमति देकर पाकिस्‍तान को बड़ी राहत दी। लेकिन 4 साल बाद अंतरराष्‍ट्रीय वनडे मैच की मेजबानी कर रहे पाकिस्‍तान की पहले मुकाबले में ही बेइज्‍जती हो गई।

img

कराची में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान दो बार मैच के दौरान लाइट चली गई। इस वजह से कराची के नेशनल स्‍टेडियम के एक हिस्‍से की फ्लड लाइट बंद हो गई। लाइट जाने के चलते मैच को रोकना पड़ा और खिलाड़ी पिच के पास बैठकर इंतजार करते नजर आए। पहली बार जब फ्लड लाइट बंद हुई तो करीब 15-20 मिनट तक मैच रूका रहा। फिर जब इस खामी को ठीक किया गया तो 5 मिनट बाद फिर से लाइट चली गई। इससे पाकिस्‍तानी खिलाड़ी उखड़ गए. पाक टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद स्‍टेडियम के अधिकारियों से इस बारे में तल्‍ख लहजे में बात करते नजर आए।

दोबारा लाइट को ठीक करने में भी 15 मिनट के करीब लग गए। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने स्‍टेडियम की मेंटिनेंस पर सवाल उठाए। बता दें कि कराची में पहला वनडे बारिश के चलते रद्द हो गया था. बारिश के बाद मैदान से तय समय पर पानी नहीं निकाला जा सका था। ऐसे में पहल फ्लड और अब फ्लड लाइटस के चलते पाकिस्‍तान को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। हैरान करने वाली बात ये है कि कप्तान सरफराज अहमद पहली बार अपनी सरजमीं पर कप्तानी करने उतरे हैं। इसके अलावा 10 खिलाड़ी पहली बार अपने यहां कोई वनडे इंटरनेशनल मैच खेलने उतरे हैं।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN