'टाइटेनिक' पोज के लिए ट्रोल किए गए रवि शास्त्री

Jay Chouhan

Jay Chouhan

Author 2019-10-14 21:44:17

imgThird party image reference

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की भेंट चढ़ गए। लोगों ने आईसीसी द्वारा शेयर किए गए फोटो को लेकर शास्त्री को जमकर ट्रोल किया। आईसीसी ने दरअसल, शास्त्री का एक फोटो अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा किया और लोगों से इसका कैप्शन लिखने को कहा।

इस फोटो में शास्त्री पुणे टेस्ट के चौथे दिन अभ्यास सत्र के दौरान दोनों बाहें फैलाए दिखाई दे रहे हैं। इसक ेबाद तो मानो शास्त्री के लिए आफत आ गई। लोगों ने जबरदस्त रूप से उन्हें ट्रोल किया।

ट्विटर पर तेजी से शास्त्री के मेम्स ट्रेंड करने लगे। इनमें लोगों ने उनके फोटोशॉप्ड फोटो लगाए और जोक लिखा। कुछ ने तो सीमाएं पार कर दीं और शास्त्री की तस्वीर की जगह टाइटेनिक मूवी के हीरो जैक की तस्वीर लगा दी।

इस फिल्म में लियोनाड्रो डीकैप्रियो ने जैक की भूमिका अदा की है।

कुछ यूजर्स ने लिखा, 'आज संडे और आज तो दारू पीने का दिन है'। यूजर्स ने फोटोशाप्ड तस्वीर में शास्त्री को एक हाथ में बीयर की बोतल और दूसरे हाथ में स्नैक्स लिए दिखाया है।

एक यूजर ने शास्त्री की तस्वीर को बिगाड़ने के बाद लिखा, 'एक हाथ में चखना, एक मैं है दारू। आज सारा दिन मैं पी के गुजारूं।

शास्त्री ने दिया था विवादित बयान: - टॉक शो में टीम इंडिया के मुख्य कोच शास्त्री ने कहा था कि मुझे समय की पाबंदी पसंद है। मैं इससे कभी समझौता नहीं करता हूं। मुझे लगता है कि यह एक आदत है। एक बार 2007 में बांग्लादेश दौरे पर मैं टीम इंडिया का मैनेजर था। हम सभी बस में बैठे थे और गांगुली ने देर कर दी। तब हम उन्हें छोड़कर चले गए थे। अगर मुझे नौ बजे बस लेकर निकलना है तो मैं नौ बजे ही निकलूंगा। तब गांगुली ने इसका जवाब दिया था कि आप शास्त्री का सुबह इंटरव्यू नहीं कर सकते हो। आप उन्हें ब्रेकफास्ट शो पर मत बुलाइए क्योंकि उन्हें याद नहीं रहता है वह क्या कहते हैं। जब मैं उनसे मिला तो मैं उनसे पूछूंगा कि आपने क्या कहा। मुझे लगता है कि ऐसा कभी हुआ ही नहीं था, लेकिन अच्छा यही है कि उनका सुबह की जगह शाम में इंटरव्यू किया जाए क्योंकि वह तब सभी बात याद रख पाएंगे।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN