'धौनी में बहुत क्रिकेट बाकी है, भारत के लिए आगे भी खेलेंगे'

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-09-22 15:57:44

img

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी की तारीफ करते हुए कहा है कि अभी उनमें बहुत क्रिकेट बाकी है और वह आगे भी देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। शुक्ला शनिवार को सहारनपुर में एक क्रिकेट पिच के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि भारत के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी का अभी बहुत क्रिकेट बचा है, वह भारत के लिए आगे भी खेलेंगे। उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली और ओपनर रोहित शर्मा के बीच मतभेदों का पूरी तरह से खंडन किया। 

इस मौके पर सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति विनीत शरण ने कहा कि भारत का खेलो में दुनिया में वर्चस्व बढ़ा है। उन्होंने कहा कि जहां भारत ने बैडमिंटन में विश्वस्तरीय खिलाडी पीवी सिंधु, सायना नेहवाल जैसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी दिए हैं, वहीं क्रिकेट में विराट कोहली, महेंद्र सिंह धौनी, रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी दिए हैं। उन्होंने देश के युवा वर्ग से खेलों में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आहृवान किया।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के चीफ क्यूरेटर शिव कुमार यादव और ग्रीन पार्क स्टेडियन सहारनपुर के क्यूरेटर की देखरेख में पिछले छह माह में यह पिच तैयार हुई है। पूरे सहारनपुर मंडल में इस तरह की कोई दूसरी पिच नहीं है। पूर्व रणजी खिलाड़ी राकेश तिवारी यहां के मुख्य कोच रहेंगे। 

यहां के क्रिकेट ग्राउंड की गुणवत्ता को देखते हुए प्रदेश क्रिकेट संघ ने विजय मर्चेंट ट्रॉफी का अंडर 16 मैच आगामी 16, 17, 18 अक्टूबर को ज्ञान कलश किक्रेट ग्राउंड में कराने का फैसला किया है। इस पिच के बाद स्थानीय खिलाडियों के खेल में सुधार होगा तथा उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर अपनी खेल की प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा।

इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला के अलावा उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव यदुवीर सिंह, सहारनपुर के नगर विधायक और ज्ञान कलश इंटरनेशनल स्कूल के संस्थापक संजय गर्ग, सहारनपुर डिस्टिंक क्रिकेट एसोसिशन के निदेशक अकरम सैफी मौजूद थे।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN