'सुपरमैन' बन एलेक्स कैरी ने लपका कैच, देखते ही रह गए लोग

Navbharat Times

Navbharat Times

Author 2019-10-19 11:20:00

img

मेलबर्न
ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने ऐसा कैच पकड़ा कि इसे देखकर फैन्स 'वाह-वाह' करने लगे। कई लोगों ने तो कैरी की तुलना सुपरमैन से की। दरअसल यह कैच ही ऐसा था कि ऐसा लगा कैरी हवा में उड़ रहे हैं। इसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया के एक घरेलू मैच में कैरी ने यह कारनामा किया।

ऑस्ट्रेलिया में शेफील्ड शील्ट टूर्नमेंट के तहत साउथ ऑस्ट्रेलिया और क्वीन्सलैंड के बीच मैच था। क्वीन्सलैंड के ओपनर मैच रेन्शॉ ने लेग साइड में फ्लिक करके गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजने की कोशिश की लेकिन तभी विकेटकीपर कैरी ने एक हाथ से जबर्दस्त कैच लपका। रेन्शॉ की उम्मीदों पर पानी फिर गया और वह आउट हो गए। यह कैरी का एक फुर्तीला और शानदार कैच था। कुछ सेकंड्स के लिए तो ऐसा लगा जैसे वह हवा में उड़ रहे हैं।


क्रिकेट डॉट कॉम ऑस्ट्रेलिया ने यह विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। कई फैन्स ने कहा है कि अब विकेटकीपिंग के मामले में टेस्ट क्रिकेट में कैरी को आगे आना चाहिए। अभी तक यह जिम्मेदारी कैप्टेन टिम पेन संभाल रहे थे। कैरी कई बार ऑस्ट्रेलिया के लिए उपयोगी साबित हुए हैं। वर्ल्ड कप में भी उन्होंने 10 मैचों में 375 रन जोड़े।

वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल के मुकाबले में चोटिल हो गए थे लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। वह खेलते रहे और इसके लिए उनकी खूब प्रशंसा की गई।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD