अक्षय ने हिलाया हाथ, साहिल ने खोली आंख

Nai Dunia

Nai Dunia

Author 2019-10-17 09:01:59

naidunia.jagran.com

img

- शॉन की हुई अस्पताल से छुट्टी, द्रोणाचार्य अवार्डी व एमपी अकादमी के कोच राजेंद्र सिंह पहुंचे अस्पताल

16एचओएस11 - अस्पताल में कोच राजेंद्र सिंह ने जाने खिलाड़ियों के हालचाल।

होशंगाबाद। नेशनल हाईवे स्थित 69 में ग्राम ब्यावरा के पास भीषण कार हादसे में घायल हुए तीनों खिलाड़ियों की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। नर्मदा अपना अस्पताल के आईसीयू में भर्ती अक्षय अवस्थी के हाथ में हलचल हुई है। अक्षय हादसे के बाद से ही बेहोश है फिलहाल उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। वहीं साहिल चौरे ने आंख खोल ली है साहिल भी घटना के बाद से ही बेहोश था। वहीं एक अन्य खिलाड़ी शॉन ग्लैडविन को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बुधवार को खिलाड़ियों का हाल जानने द्रोणाचार्य अवार्डी एमपी अकादमी के चीफ कोच राजेंद्र सिंह खिलाड़ियों के हाल जानने अस्पताल पहुंचे। हालांकि खिलाड़ियों से उनकी बात नहीं हो सकी है। देहात पुलिस ने कार चला रहे हॉकी खिलाड़ी शॉन ग्लैडिवन पर के स दर्ज कर लिया हैं। देहात थाना प्रभारी आशीष सिंह पवार ने बताया कि घटना वाले दिन ही पूरी कार्‌रवाई कर ली गई थी। धारा 279, 337, व 304 ए के तहत के स दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है, वाहन चालक शॉन से पूरे मामले की जानकारी ली जाएगी।

000000000000

रेत स्टॉक की जांच करने पहुंचे माइनिंग अधिकारी

- बीच बाजार में रेत स्टॉक की जानकारी होने से मचा हड़कंप

16एचओएस12 - शहर के बीचों बीच कि या गया रेत स्टॉक।

होशंगाबाद। शहर के बीचों बीच दो गलियों में रेत स्टॉक होने की खबर ने प्रशासनिक हल्के में हलचल मचा दी है। दरअसल इस दिनों रेत के उत्खनन व परिवहन पर प्रतिबंध लगा हुआ है। ऐसे में बड़ी संख्या में रेत का स्टॉक होना कई सवाल खड़े कर रहा है। प्रशासन रेत का स्टॉक करने माइनिंग विभाग की टीम मौके पर पहुंची इस दौरान स्टॉक करने वाले के बारे में जानकारी ली गई है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि काम्पलेक्स का निर्माण करा रहे व्यक्ति ने ही रेत का स्टॉक कि या था। मौके पर कार्‌रवाई करने पहली टीम के अधिकारियों ने काम्लेक्स के मालिक से भी जानकारी ली। उसे एसडीएम कार्यालय में तलब कि या गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले कु छ दिनों से रेत का स्टॉक कि या गया था। नगर पालिका की रोड भी रेत के वाहनों ने खराब कर दी है। माइनिंग अधिकारी महेंद्र पटैल का कहना है कि जिसने में रेत का स्टॉक कि या है उसके विरुद्ध कार्‌रवाई की जा रही है।

0000000000

पेज 13 की लीड खबर का जोड़

रेत माफियाओं से घिरे रहे कंप्यूटर बाबा

होशंगाबाद। नर्मदा व तवा में हो रहे रेत के अवैध करोबार को रोकने का दावा करने वाले नदी न्यास आयोग के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा का होशंगाबाद दौरा विवादों में घिर गया है। जैसे ही वे होशंगाबाद आए उनके साथ रेत माफिया भी दिखे। होशंगाबाद में सक्रिय रेत कारोबार से जुड़े लोग भी पूरे समय कंप्यूटर बाबा के ईदगिर्द घूमते रहे। जिले के एक आला अधिकारी के बंगले में भी कंप्यूटर बाबा की मुलाकात होने की खबर की चर्चा भी खूब चलती रही। सूत्रों के मुताबिक जिला प्रशासन के साथ कंप्यूटर बाबा की हुई बैठक के दौरान भी रेत करोबारी वहीं मौजूद रहे।

0000000000000000

Read Source

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN