अगर रोहित को 199 के स्कोर पर रन आउट करा दु तो : अजिंक्य रहाणे

HOWS THAT

HOWS THAT

Author 2019-09-29 15:56:55

imgThird party image reference

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे इन दिनों सुकून की नींद ले रहे होंगे, ऐसा इसलिए क्युकी वेस्टइंडीज दौरे पर वो रन बनाने के मामले में हनुमा विहारी के बाद दूसरे नंबर पर रहे और करीब 350 रन उस सीरीज में बनाये। रहाणे ने इस सीरीज में करीब 2 साल बाद अपने कैरियर के 10वा शतक लगाया।गौरतलब है कि रहाणे को उनके प्रदर्शन के आधार पर साउथ अफ्रीका में नही खेलाया गया था।इसके बाद रहाणे ने शतक लगाकर अपनी फॉर्म वापस प्राप्त कर ली।

imgThird party image reference

अजिंक्य रहाणे मुम्बई की तरफ से डोमेस्टिक क्रिकेट खेलते है,और रोहित शर्मा भी।एक इंटरव्यू के दौरान टेस्ट टीम के उपकप्तान से यह पूछ गया कि अगर वो रोहित शर्मा को 199 के स्कोर पर रन आउट कर दे और रोहित अपना चौथा दोहरा शतक मिस कर दे तो रोहित का क्या रिएक्शन होगा,तो रहाणे ने कहा कि वो बस सिर्फ ड्रेसिंग रूम की तरफ चलने लग जाएंगे।

imgThird party image reference
imgThird party image reference

रहाणे ने इस साक्षात्कार में अपने स्ट्रैट ड्राइव शॉट को बाकी खिलाड़ियों से बेहतर बताया।उनसे जब टीम के साबसे शर्मीले खिलाड़ी का नाम पूछा गया तो उन्होंने उमेश यादव का नाम लिया।रहाणे ने राहुल द्रविड़ को अपना आइडल भी बताया और कहा कि उनके साथ बैटिंग करना उनका सपना है।

imgThird party image reference

सवाल:- अगर रहाणे 199 के स्कोर पर रोहित को रन आउट करा दे तो रोहित का क्या रिएक्शन होगा?


अपने जवाब नीचे comment बॉक्स में type करे,और इस आर्टिकल को like और फॉलो करें।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD