अनुष्का ने ऐसे लगाया मुंह पर ताला, मांगनी पड़ी माफी

Punjab Kesari

Punjab Kesari

Author 2019-11-02 20:02:37

Punajbkesari.in 02 Nov. 2019 17:32

img

बॉलीवुड एक्ट्रेस 'अनुष्का शर्मा' ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपना स्टेटमेंट दिया है। इस पोस्ट ने पूरे इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया था। बतादें की यह पोस्ट उनपर एक इल्जाम लगने के बाद शेयर किया गया है। यह इल्जाम किसी और ने नहीं बल्कि पूर्व क्रिकेटर 'फारुख इंजीनियर' ने लगाया था। उन्हें कहा गया था कि विराट कोहली की हार के पीछे उन्ही का हाथ है, वो इंडियन बीसीसीआई सेलेक्टर्स पैनल से अपने लिए चाय-कॉफी भी सर्व करवाती है। बस फिर क्या, इस बात से अनुष्का बहुत हर्ट हुई और उन्होंने इस पर बहुत बड़ी प्रतिक्रिया दी। जिसे सुन कर फारुख इंजीनियर ने माफ़ी भी मांगी ली। अब सब कुछ बेहतर है। आइए आपको बताते है की बात शुरू और ख़त्म कैसे हुई।

दरअसल, बात यह है कि पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर ने अनुष्का पर यह इल्जाम लगाया था की वर्ल्ड कप जैसे अहम मौके के दौरान विराट कोहली की वाइफ को बीसीसीआई सिलेक्टर चाय पिलाने में मशगूल है। इस बात का अनुष्का ने बहुत बुरा मान लिया। और एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट के बात बहुत से लोगो की प्रतिक्रिया आई। जिनमें से अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और जैक्लीन फर्नांडिस भी एक थी। अनुष्का ने पोस्ट में कि "मेरे बॉयफ्रेंड के प्रदर्शन को लेकर मुझपर सवाल उठाए, भारतीय क्रिकेट में होने वाली बातों का आरोप मुझपर लगाया गया, लेकिन मैं चुप रही, मैंने हमेशा प्रोटोकॉल को फॉलो किया है, लेकिन मेरे नाम का गलत उपयोग कर कहा गया कि मुझे बोर्ड से खास ट्रीटमेंट मिलता है"। उन लोगों के मुताबिक मैं फ्लाईट का टिकट खुद नहीं खरीदती थी, ना कि उन्हें बोर्ड से यह दिया जाता है।

इस बात को सुन कर तो कोई भी माफ़ी मांगेगा ही। फिर क्रिकेटर फारुख इंजीनियर ने उनसे माफ़ी मांगी। फिर जाकर यह विवाद सुलझा। अब अनुष्का ने एक और पोस्ट डाली है। जिसमें वो विराट के साथ बहुत खुश नजर आ रही है।

READ SOURCE

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD