अपनी मौत की अफवाहों पर मोहम्मद नबी ने किया ये ट्वीट

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-10-06 00:14:57

img

जब सोशल मीडिया पर यह अफवाहें फैलीं कि अफगानिस्तान के ऑल राउंडर मोहम्मद नबी की मृत्यु हो गई है तो क्रिकेट जगत चौंक गया। सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हुआ कि नबी की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई है। इसके कुछ घंटे बाद अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने काबिल स्टेडियम से नबी की फोटो शेयर की। इस तस्वीर के बावजूद पूरे दिन अफवाहें उड़ती रहीं और अफगानिस्तान केट बोर्ड पूरे दिन शांत रहा। अंततः इन अफवाहों का जवाब देने के लिए मोहम्मद नबी को खुद टि्वटर पर आना पड़ा। 

मोहम्मद नबी ने सोशल मीडिया पर उड़ रही अपनी मौत की अफवाहों पर लिखा- मेरे बारे में जो खबर फैलाई जा रही है वह झूठ है। मैं पूरी तरह ठीक हूं। 

उन्होंने आगे लिखा कि सोशल मीडिया पर मेरी मौत की झूठी खबरें फैल रही हैं, लेकिन आप इन पर ध्यान ना दें। मैं ठीक हूं।

बता दें कि बांग्लादेश के साथ एक टेस्ट मैच की सीरीज के बाद उन्होंने अपना टेस्ट करियर समाप्त घोषित कर दिया था। अफगानिस्तान के टीम प्रबंधक नजिम जर अब्दुरहीमजई ने इस बात की पुष्टि की है कि वह टेस्ट क्रिकेट में नहीं खेलेंगे। 

34 वर्षीय मोहम्मद नबी ने केवल तीन टेस्ट मैच खेले हैं। अफगानिस्तान आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का भी हिस्सा नहीं हैं। इस प्रतियोगिता में 9 मान्यताप्राप्त देश भाग ले रहे हैं जो 71 टेस्ट मैच खेलेंगे। यह सीरीज दो साल तक चलेगी। अब अफगानिस्तान को अगला टेस्ट 27 नवंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN