अब MS Dhoni सिर्फ 'इसी महीने' में Team India के लिए उपलब्ध हो पाएंगे।

Latest news 786

Latest news 786

Author 2019-09-23 10:52:30

धोनी इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से भारतीय टीम में नजर नहीं आए हैं और अब नवंबर तक भी उपलब्ध नहीं रहने के कारण वह लगभग छह महीने क्रिकेट से दूर रहेंगे।

imgThird party image reference

पूर्व भारतीय कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Maheandra Singh) इस साल के नवंबर तक क्रिकेट से दूर ही रहेंगे. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, धोनी वेस्टइंडीज दौरे से भी बाहर थे और अब वह दक्षिण अफ्रीका के साथ जारी सीमित ओवरों की सीरीज में भी नहीं खेल रहे हैं. पूर्व कप्तान धोनी अब विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 घरेलू सीरीज से भी बाहर ही रहेंगे।

imgThird party image reference

ऐसा माना जा रहा है कि धोनी अब दिसंबर में ही टीम चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. दिसंबर में भारत को वेस्टइंडीज का दौरा करना है, जहां उसे छह दिसंबर से तीन टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

imgThird party image reference

धोनी इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से भारतीय टीम में नजर नहीं आए हैं और अब नवंबर तक भी उपलब्ध नहीं रहने के कारण वह लगभग छह महीने क्रिकेट से दूर रहेंगे। 37 साल के धोनी को लेकर ऐसी खबरें तब आ रही है जब उनके संन्यास को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं. हालांकि, कुछ दिन पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन. श्रीनिवासन ने साफ कर दिया था अगले आईपीएल सेशन में धोनी चेन्नई की कप्तानी करेंगे।

इस खबर पर आपके विचार क्या कहते हैं पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को हमेशा के लिए क्रिकेट से आराम करना चाहिए या अभी भी उनको भारतीय क्रिकेट टीम में बने रहना चाहिए, आपका जवाब आप comment में बता सकते हो, like कर सकते हो और अगर और भी अच्छी खबर पढ़ना चाहते हो तो तुरंत पीले बटन को दबाकर follow कर दीजियेगा

न्यूज़ सोर्स- ND TV SPORTS हिंदी


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD