अमन इंटरनेशनल को हरा रॉयल क्लब ने जीती सीरीज

Amar Ujala

Amar Ujala

Author 2019-10-21 01:44:06

img

मैनपुरी। नगर के क्रिश्चियन कॉलेज के खेल मैदान पर चल रही टीकाराम चतुर्वेदी स्मृति अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता का रविवार को समापन हो गया। फाइनल मुकाबले में रॉयल क्रिकेट क्लब ने अमन इंटरनेशनल स्कूल को 16 रन से हराकर विजेता कप पर कब्जा कर लिया।
फाइनल मैच में रॉयल क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में नौ विकेट खोकर 156 रन बनाए। रॉयल की ओर से अमन ने 56, दीपेंद्र ने 32 व चिराग ने 12 रनों की पारी खेली। अमन इंटरनेशनल स्कूल की ओर से साहिल ने तीन, सौम्य ने दो विकेट प्राप्त किए।
जीत के लिए 157 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अमन इंटरनेशनल स्कूल की पूरी टीम 29 ओवर में 140 रन के स्कोर पर आउट हो गई। अमन स्कूल की ओर से बादल ने सर्वाधिक 29, अभय ने 27 व साहिल ने 18 रनों की पारी खेली। रॉयल क्लब की ओर से दीपेंद्र ने पांच व अमन ने तीन विकेट प्राप्त किए। मैच में अंपायरिंग प्रबल प्रताप सिंह व शिवम गुप्ता ने, स्कोरिंग विक्की शुक्ला ने व कमेंट्री सुनील शुक्ला ने की।
समापन समारोह की मुख्य अतिथि पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष साधना गुप्ता व समाजसेवी अरुण गुप्ता ने विजेता टीम के कप्तान को विजेता कप और खिलाड़ियों को प्रमाणपत्र व पुरस्कार प्रदान किए। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार रॉयल क्लब के दीपेंद्र को, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का पुरस्कार अमन को तथा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार अमन इंटरनेशनल स्कूल के साहिल को प्रदान किया गया।
इस अवसर पर मैनपुरी क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष महेश मिश्रा, सचिव बीडी शुक्ला, वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ. बीके सिंह, आलोक गुप्ता, प्रवीन भंसाली, देवेश चतुर्वेदी, पंकज राठौर, आरजू सक्सेना आदि मौजूद रहे।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD