अश्विन और रोहित शर्मा टेस्ट रैंकिंग में चढ़ते हैं

Blog Tak

Blog Tak

Author 2019-10-08 21:20:25

विजाग में प्रभावी प्रदर्शन के बाद, मैच के शीर्ष कलाकार चार्ट पर भी हावी होते दिख रहे हैं। वेस्टइंडीज श्रृंखला में बेंच को गर्म करने के बाद अश्विन शीर्ष 10 में शामिल हो गए, जबकि रोहित शर्मा ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन के बाद अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंक हासिल की। अंत में, रविचंद्रन अश्विन लंबे समय तक अनुपस्थित रहने के बाद गेंदबाजी के शीर्ष 10 में आ गए। वेस्टइंडीज दौरे में प्लेइंग 11 से बाहर रहने के बाद, अश्विन ने जोरदार वापसी की और घरेलू सत्र के पहले मैच में कुल आठ विकेट हासिल किए।

imgThird party image reference

इन आठ विकेटों के साथ, वह मुथैया मुरलीधरन की कुलीन कंपनी में शामिल होने वाले 350 विकेट लेने वाले संयुक्त सबसे तेज गेंदबाज भी बन गए। उन्होंने इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए केवल 66 मैच खेले जो उन्हें श्रीलंका के दिग्गज के साथ मिलाता है। रोहित शर्मा ने नवीनतम अपडेट में टेस्ट बल्लेबाज रैंकिंग में करियर की सर्वश्रेष्ठ 17 वीं पोजिशन पर 36 स्थान की छलांग लगाई। यह तब हुआ जब उन्होंने प्रोटियाज पर भारत की जीत के लिए एक भी टेस्ट मैच में दो टन का स्कोर बनाया। कम स्कोर की श्रृंखला के बाद टेस्ट टीम में उनकी जबरदस्त वापसी ने उन्हें शीर्ष 20 में स्थान दिलाया। अपराध में उनके साथी मयंक अग्रवाल, जिन्होंने रोहित के साथ करियर की सर्वश्रेष्ठ 215 की शुरुआत की, उन्होंने 38 स्थानों की जबरदस्त छलांग लगाई। 25 वें स्थान पर रहे।

चौथी पारी के नायक, बंगाल के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जिन्होंने भारत की विशाल जीत के लिए 5 विकेट लिए। उनके नायकों ने उन्हें 16 वें स्थान पर समाप्त करने के लिए दो स्थान की वृद्धि अर्जित की। हालांकि, विराट कोहली जनवरी 2018 के बाद पहली बार 900 अंक के निशान के नीचे खिसकने के लिए कुछ अंक गिरा। इसने कोहली को नंबर 1 बल्लेबाज - स्टीवन स्मिथ से 38 अंक पीछे छोड़ दिया।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD