आंध्र ने छत्तीसगढ़ को 7 विकेट से हराया

Patrika

Patrika

Author 2019-10-14 04:18:52

Patrika

img

रायपुर. वीनू मांकड़ क्रिकेट ट्राफी अंडर-19 के लीग मुकाबले में आंध्र प्रदेश ने छत्तीसगढ़ को आसान मुकाबले में 7 विकेट से हरा दिया। छत्तीसगढ़ की टीम ने 190 रन का लक्ष्य दिया था। जिसे आंध्र टीम ने 43 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। आंध्र की ओर से हर्ष ने 68 और सुब्रह्मणयम ने नाबाद 55 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।
सिंधिया स्कूल फोर्ट क्रिकेट मैदान, ग्वालियर पर आंध्र के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए छत्तीसगढ़ को आमंत्रित किया। आंध्र के गेेंदबाजों के आगे छत्तीसगढ़ के बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सके। नितेश और इस्माइल ने 3-3 और विजय ने 2 विकेट लेकर छत्तीसगढ़ की पूरी टीम को 47.5 ओवर में 190 रन पर समेट दिया। छत्तीसगढ़ की ओर से विजय यादव ने 46, साहिल पुरी ने 40 और रोहन 27 रन बनाए ये ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने दोहरे अंक की उल्लेखनीय पारी खेली।
आंध्र टीम के पहले विकेट के लिए कृष्ण और हर्ष ने 55 रन की साझेदारी कर टीम को ठोस शुरुआत दी। कृष्ण 34 रन की व्यक्तिगत पारी खेलकर आउट हुए। नितेश कुमार रेड्डी भी लंबी पारी नहीं खेल सके और 16 रन की व्यक्तिगत पारी खेलकर आउट हुए। 84 रन पर दो विकेट खो चुकी आंध्र की टीम को तीसरे विकेट की साझेदारी ने संवारा। सुब्रह्मणयम और हर्ष के बीच 70 रन की साझेदारी हुई। इस साझेदारी ने टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया था। हर्ष 68 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर रन आउट हुए। इसके बाद सुब्रह्मणयम ने जगदीश के साथ मिलकर टीम को विजयी लक्ष्य तक पहुंचाया। छत्तीसगढ़ की ओर से गेंदबाजी करते हुए सन्नी व पवन ने 1-1 विकेट लिए। आंध्र की टीम ने इस जीत के साथ ४ अंक प्राप्त किए।

READ SOURCE

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN