आईएसएल-6 : आज चेन्नइयन का सामना एटीके से होगा

Gyan Hi Gyan

Gyan Hi Gyan

Author 2019-10-30 03:25:07

img

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का खिताब दो बार अपने नाम करने वाली चैम्पियन चेन्नइयन एफसी आज यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एटीके के खिलाफ छठे सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी। चेन्नई की टीम के खाते में सिर्फ दो अंक हैं। उसे अपने पहले मैच में एफसी गोवा के हाथों 0-3 से हार मिली थी जबकि रविवार को मुंबई सिटी एफसी से उसने गोलरहित ड्रॉ खेला था। ऐसे में जबकि एटीके अपने पिछले मैच में हैदराबाद एफसी के खिलाफ 5-0 की जीत के साथ चेन्नई पहुंचा है, मेजबान टीम के लिए पूरे अंक हासिल कर पाना आसान नहीं होगा।

चेन्नई की टीम ने गोवा के खिलाफ खराब प्रदर्शन किया था लेकिन मुंबई के खिलाफ उसके प्रदर्शन में थोड़ा सुधार दिखा था। यह अलग बात बात है कि यह टीम अब तक दो मैचों में एक भी गोल नहीं कर सकी है। कोच जॉन ग्रेगोरी हालांकि, इससे निराश नहीं हैं और उनका ध्यान टीम द्वारा बनाए गए मौकों पर है।

रफाएल क्रिवेलारो, अनिरुद्ध थापा, लालियाजुआला चांग्ते और द्रागोस फिटूर्लेस्कू पर चेन्नई के लिए मौके बनाने की जिम्मेदारी होगी जबकि एटीकी इन्हें शांत करने के लिए हर एक कोशिश करेगा। गोवा के खिलाफ चेन्नई के डिफेंस में छेद दिखा था लेकिन मुम्बई के खिलाफ क्लीन शीट के बाद यह चिंता थोड़ी कम हुई है। लूसियान गोइयान के नेतृत्व में उसके डिफेंस पर एटीके के मजबूत आक्रमणकारियों को रोकने की जिम्मेदारी होगी।

हैदराबाद के खिलाफ डेविड विलियम्स और रॉय कृष्णा ने बेहतरीन खेल दिखाया था। स्पेनिश मिडफील्डर इदु गार्सिया भी बेहतरीन फार्म में दिखे थे। विंग्स में माइकल सूसाइराज और प्रबीर दास ने भी प्रभावित किया था। ग्रेगोरी को आभास है कि एंटोनियो हाबास की टीम में काफी फायरपावर है लेकिन साथ ही उन्हें इस बात का यकीन है कि उनकी टीम इस फायरपावर को रोकने में सफल होगी।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD