आईपीएल 2018 के लिए इस प्रकार है चेन्नई सुपर किंग की पूरी टीम

Trend Khabre

Trend Khabre

Author 2018-03-26 08:03:20

img

आईपीएल इतिहास में चेन्नई सुपर किंग की टीम सबसे मजबूत तीनों में से एक रही है चेन्नई सुपर किंग की टीम आईपीएल 2018 में एक बार फिर से 2 साल के निलंबन के बाद वापसी करेगी.

चेन्नई सुपर किंग आईपीएल 2018 के लिए अपनी पूरी टीम बना ली है चेन्नई सुपर किंग की टीम ने अपनी टीम में IPL 2018 के लिए कुल 25 खिलाड़ी खरीदे है. जिसमें से 8 खिलाड़ी विदेशी हैं जबकि 17 खिलाड़ी भारतीय हैं.

आपको बता दें, कि चेन्नई सुपर किंग की टीम ने आईपीएल 2018 की मेगा नीलामी सेपहले ही अपनी टीम में महेंद्र सिंह धोनी सुरेश रैना रविंद्र जडेजा को रिटेन कर लिया था.

अब चेन्नई सुपर किंग की टीम ने आईपीएल 2018 के लिए अपनी पूरी टीम बना ली है और आज इसी के चलते हैं हम आपको अपने इस खास लेख में चेन्नई सुपर किंग की पूरी टीम के बारे में ही बताएंगे.

आपको यह भी बता दें, कि आईपीएल 2018 की मेघा नीलामी से चेन्नई सुपर किंग ने फाफ डू प्लेसिस व ड्वेन ब्रावो को राइट टू मैच कार्ड (आरटीएम) के जरिए खरीदा. चेन्नई सुपर किंग की टीम दो बार आईपीएल चैंपियन रह चुकी है. आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग रहेंगे. वहीं चेन्नई सुपर किंग के बल्लेबाजी कोच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी माइक हसी रहेंगे.

चेन्नई सुपर किंग ने आईपीएल का खिताब साल 2009 और साल 2010 में अपने नाम किया था नई सुपर किंग की टीम चैंपियंस लीग भी जीत चुकी है चेन्नई टीम ने यह सारे खिताब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीते थे, इसलिए हो सकता है की आईपीएल 2018 मैं चेन्नई की कप्तानी एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी करते हुए नजर आए

इस प्रकार है चेन्नई सुपर किंग की पूरी टीम :

महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, फाफ डू प्लेसिस, हरभजन सिंह, ड्वेन ब्रावो, शेन वॉटसन, केदार जाधव, अंबाती रायडू, इमरान ताहिर, करण शर्मा, शार्दुल ठाकुर, एंन जगदीशन, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, केम आसिफ, लुंगी नागीदी, कनिष्क सेठ, ध्रुव शौरे, मुरली विजय, सैम बिलिंग्स, मार्क वुड, क्ष्रीतिज शर्मा, मोनू कुमार, चैतन्य बिश्नोई


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN