आईपीएल 2020 में इन 5 खिलाड़ियों पर लग सकती है करोड़ों की बोली

friends show

friends show

Author 2019-10-11 10:37:17

imgThird party image reference

आईपीएल 2020 की बोली का समय आने वाला है, जिसमें कई खिलाड़ियों की बोली लगती है। हर खिलाड़ी चाहता है कि उसकी बोली सबसे अधिक लगे। हर बार की तरह इस बार भी कुछ खिलाड़ियों की बोली ज्यादा लगने की उम्मीद है।

इस नीलामी में पांच ऐसे खिलाड़ी हो सकते हैं, जिनकी बोली करोड़ों में लग सकती है और सभी टीमें इन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने के लिए प्रतिस्पर्धी करेंगे और चाहेगी कि ये खिलाड़ी उनकी टीम का हिस्सा बनें, तो आइये बात करते हैं पांच खिलाडियों के बारे में जो आईपीएल 2020 की नीलामी में करोड़ों रूपये में खरीदे जा सकते हैं।


  1. ग्लेन मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया टीम के एक शानदार ऑलराउंडर हैं। वह आईपीएल में जिसकी भी टीम में शामिल हैं उस टीम को ज्यादा फ़ायदा होता है, क्योंकि उनके रन बनाने की गति फाफी तेज होती है, जिससे पूरी टीम को इससे फ़ायदा होता है। साथ ही वह टीम के लिए अपनी ऑफ़ स्पिन गेंदबाजी से भी प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं।

वह आईपीएल 2014 में 'मैन ऑफ़ द टूर्स' का ख़िताब भी जीत चुके हैं और साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी भी कर चुके हैं। इस साल की शुरूआत में भारत के खिलाफ उन्होंने एक टी 20 मैच में शतक भी लगाया था और दो मैचों की टी -20 सीरीज के मैन ऑफ द सीरीज में थे। ऑस्ट्रेलिया ने इस श्रृंखला में भारत को 2-0 से निर्यात किया था।

टी 20 क्रिकेट में उनका फॉर्म हमेशा ही अच्छा रहा है। ऐसे में वह आईपीएल 2020 की नीलामी में काफी महंगे बिक सकते हैं। बता दें, कि अब तक वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस, किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए मना चुके हैं।


2. जो रूट

imgThird party image reference

जो रूट अभी तक आईपीएल नहीं खेले हैं, पर लगता है कि आईपीएल 2020 में उनकी स्क्रीन देखने को मिल सकता है। जो रूट इंलैंड टीम के एक सफल खिलाड़ी हैं। वह किसी भी टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं। वह निरंतरता से रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। आईपीएल 2020 में सभी टीम चाहेगी, कि जो रूट उनकी टीम का हिस्सा बने, इसलिए उनकी बोली भी करोड़ों रुपए तक हो सकती है।


3. मिचेल स्टार्क

imgThird party image reference

हम सब जानते हैं कि मिचेल स्टार्क ऑस्ट्रेलिया टीम के ऐसे तेज गेंदबाज हैं, जिनके ब्रेक और स्विंग का सामना करना बल्लेबाजी के लिए एक बुरे सपने की तरह होता है। मिचेल स्टार्क 150 से अधिक की बाधा से गेंद थने की क्षमता रखते हैं और उनका आईपीएल में भी रिकॉर्ड काफी अच्छा है। ये सभी देखते हैं कि सभी टीमें उन्हें अपनी टीम में रखना चाहेगी। वह इससे पहले आईपीएल में आरसीबी की टीम के लिए खेल चुके हैं।


4. अर्जुन तेंदुलकर 

imgThird party image reference

आप सभी जानते हैं कि अर्जुनसंदुलकर सचिन तेंदुलकर के सुपुत्र हैं। सचिन तेंदुलकर मुंबई टीम के मेंटर हैं, इसलिए सचिन करेंगे कि अर्जुन आईपीएल 2020 में उनकी टीम का हिस्सा बने। अर्जुनसंदुलकर एक अच्छे आलराउंडर हैं, इसलिए मुंबई की टीम उन्हें अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी। अर्जुन ने जूनियर टीम में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। मुंबई टी 20 लीग में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था। ऐसे में उन्हें आईपीएल में उनके ऊपर अच्छी बोली लग सकती है।


5. आरोन फिंच

imgThird party image reference

सभी जानते हैं कि आरोन फिंच आस्टेलिया टीम के एक ख़तरनाक खिलाड़ी हैं, जो अपना दिन होने पर किसी भी टीम का वापस छुड़ा देते हैं। फ़िंच का आईपीएल में भी रिकॉर्ड अच्छा है और वह किसी टीम की कप्तानी भी कर सकते हैं। उन्होंने पहले भी आईपीएल मेंक्टनी की है। वह ऑस्ट्रेलिया टीम के भी कप्तान हैं। कुछ टीमों को कप्तान की भी आवश्यकता है, इसलिए आरोन फिंच को भी नीलामी में एक मोटी रकम मिल सकती है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN