आतंकियों के निशाने पर टीम इंडिया, सुरक्षा बढ़ी

Prabhat Khabar

Prabhat Khabar

Author 2019-10-30 06:55:00

img

नयी दिल्ली. एनआइए ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मुकाबले से पहले दिल्ली पुलिस से टीम इंडिया की सुरक्षा बढ़ाने को कहा है. दरअसल, टीम इंडिया पर आतंकी हमले का खतरा है. सूत्रों के मुताबिक कोझिकोड़ स्थित 'ऑल इंडिया लश्कर' कप्तान कोहली व अन्य को निशाना बना सकता है. हालांकि, कोहली इस सीरीज में टीम के साथ नहीं हैं. भारत-बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की सीरीज तीन नवंबर से अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली में शुरू हो रही है. इससे पहले दिल्ली पुलिस को विराट कोहली और भारतीय टीम पर आतंकी हमले की धमकी का एक खत मिला है.

नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआइए) ने यह पत्र दिल्ली दिल्ली पुलिस को दिया है और टीम की सुरक्षा कड़ी करने के लिए भी कहा है. विराट कोहली का नाम इसमें विशेष तौर पर लिखा गया है. एक रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि इस पत्र में कई लोगों को आतंकी हमले की धमकी दी गयी है. इसमें प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृह मंत्री अमित शाह, लालकृष्ण आडवाणी, बीजेपी के कार्यवाहक अध्यक्ष जेपी नड्डा और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का नाम भी इस पत्र में शामिल है.

एक अंग्रेजी अखबार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों ने कहा है कि ऑल इंडिया लश्कर, कोझिकोड (केरल) के नाम से लिखे गये इस पत्र में कहा गया है कि वे विराट कोहली सहित बीजेपी के कुछ नेताओं को अपना शिकार बना सकते हैं.

एनआइए ने यह पत्र बीसीसीआइ को भी भेज दिया है. माना जा रहा है कि यह पत्र किसी ने सिर्फ धमकी के लिए लिखा होगा, लेकिन बड़े लोगों के नाम शामिल होने के कारण इसको हल्के में नहीं लिया जा सकता है. किसी भी बड़े खतरे की आशंका के चलते दिल्ली पुलिस को भारतीय टीम की सुरक्षा में कोई ढील नहीं बरतने के लिए कहा गया है.

टीम और खिलाड़ियों की व्यक्तिगत सुरक्षा की भी समीक्षा की जायेगी. भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मैच तीन नवंबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जायेगा.

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD