इन खिलाडियों के बाद पाक PM पर भड़के सौरव गांगुली

Hindustan Khabar

Hindustan Khabar

Author 2019-10-04 13:42:59

img

कुछदिनोंपहले पाकिसतान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने यूएनजीए में भारत के खिलाफ नफरत भरा भाषण दिया था, जिसे लेकर इमरान खान की कड़ी आलोचना हो रही है। क्रिकेट जगत ने भी इमरान के बयान पर उन्हें जमकर फटकार लगाई। हालांकि हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग के बाद अब सौरव गांगुली ने भी इमरान के बयान का पलटवार किया है।


दरअसल, गांगुली ने यह टिप्पणी वीरेंद्र सहवाग के उस ट्वीट का जवाब देते हुए किया, जिसमें सहवाग ने इमरान खान का एक अमेरिकी न्यूज चैनल के एंकरों के साथ बातचीत करते हुए वीडियो साझा किया था। गांगुली ने लिखा कि वीरू, इसे देखकर मुझे गहरा धक्का लगा, एक ऐसी स्पीच जो कभी नहीं सुनी। जब पूरी दुनिया को शांति की जरूरत है, खासकर पाकिस्तान को, तब एक लीडर ऐसा बेहूदा भाषण दे रहा है। सहवाग ने ट्वीट कर लिखा था कि, कुछ दिन पहले यूएन में दिए निराशाजनक भाषण के बाद, ये आदमी खुद को अपमानित करने के लिए नए-नए तरीके इजाद करता दिख रहा है।

आपको बता दें कि हरभजन ने अपने ट्वीट में कहा था कि यूएनजीए के भाषण में भारत के खिलाफ न्यूक्लियर लड़ाई के संकेत दिए गए। एक शानदार खिलाड़ी होने के नाते इमरान खान द्वारा खूनी संघर्ष और अंत तक लड़ाई जैसे शब्दों का प्रयोग दो देशों के बीच सिर्फ नफरत को बढ़ावा देगा।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD