इन खिलाड़ियों को किया शराब ने बर्बाद, हो गए है अचानक गायब

GazabArticle

GazabArticle

Author 2019-10-07 15:15:07

दोस्तो, आज हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेट के खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे है जो क्रिकेट में आने के बाद जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सभी को चौंक दिया।

imgThird party image reference

लेकिन इसके बाद वो खिलाडी कही अचानक ही गायब हो गए। सबसे पहले हम बात कर रहे है न्यूजीलैंड के खूंखार व विस्फोटक फेमस बल्लेबाज के नाम से जाना जाने वाला खिलाडी जेसी राइडर थे।

आपको बतादें की जिन्होंने अपने दम पर न्यूजीलैंड को कई सारे मैंच जिताए। लेकिन इनको शराब की बुरी तरीके से लत थी जिसकी वजह से उनका क्रिकेट की जिंदगी बर्बाद हो गई।

imgThird party image reference

बतादें कि जेसी राइडर एक समय में इतने नशे में थे कि उनके साथ एक हादसा हो भी हो गया था जिसके बाद वो कोमा में चले गए। इसके बाद न्यूजीलैंड टीम में उनकी वापसी नहीं हुई।

imgThird party image reference

बतादें की भारतीय टीम के लिए सबसे सफल नंबर चार बल्लेबाज ऑलराउंडर बल्लेबाज के नाम से जाने जाने वाले युवराज सिंह की टीम में एक बेहतरीन ऑलराउंडर की आज भी कमी महसूस हो रही है।

इन्होंने भारतीय टीम को अपनी गेंदबाजी औऱ बल्लेबाजी पर मैच में सबसे अहम भुमिका निभाई। लेकिन अब ये ऐसे गायब हो गए है कि भारतीय टीम में वापसी नहीं हुई।

imgThird party image reference

बतादें की भारतीय टीम में बाएं हाथ के ओपरनर बल्लेबाज गौतम गंभीर फेमस बल्लेबाज थे। इन्होंने अपनी बलबूते पर टीम को बड़े बड़े मैच जिताए।

आपको बतादें की महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में साल 2011 का विश्व कप जिताने में भी गौतम गंभीर का बहुत बड़ा योगदान रहा था, लेकिन इस समय गौतम गंभीर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके है।

वैसे आपको क्या लगता है इस सभी खिलाड़ियों के बारे में, हमे कंमेंट करके जरूर बताये।

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमे फॉलो जरूर करें।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD