इन चैनल पर होगा IND vs SA टेस्ट सीरीज का प्रसारण

Sportz Mania

Sportz Mania

Author 2019-09-28 14:29:44

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और दक्षिण अफ्रीका टी 20 के बाद टेस्ट सीरीज में भिड़ने वाली है। बता दें कि दोनों टीमों के बीच 2 अक्टूबर से टेस्ट सीरीज का आगाज होने वाला है। पहला मुकाबला विशाखापट्टनम में भारतीय समय के मुताबिक सुबह 9.30 बजे से खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीकी की कप्तानी जहां फॉफ डुप्लेसिस के हाथों में होगी। वहीं टीम इंडिया के नेतृत्व विराट कोहली करते हुए नजर आएंगे।

imgThird party image reference

टेस्ट सीरीज के लाइव प्रसारण की बात की जाए तो दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स एचडी 1 , स्टार स्पोर्ट्स 2 और स्टार, स्पोर्ट्स एचडी 2 चैनलों पर देख सकते हैं इसके अलावा मोबाइल पर हॉट स्टार व एयरटेल टीवी के माध्यम से भी मुकाबले का लाइव स्ट्रीमिंग देखा जा सकेगा।

imgThird party image reference

बता दें कि इस वक्त टीम इंडिया शानदार फॉर्म में हैं अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज भले ही 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई हो पर उससे पहले विंडीज के खिलाफ उसने अपना जीत का परचम लहराया । बता दें कि विश्व कप के बाद टीम इंडिया ने विंडीज का दौरा किया जहां, तीन टी 20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज पर कब्जा किया है और सबसे बड़ी बात रही है कैरेबियाई टीम को एक भी मुकाबला नहीं जीतने दिया ।

imgThird party image reference

बता दें कि टेस्ट चैंपियनशिप के हिसाब से भी टीम इंडिया के लिए यह सीरीज महत्वपूर्ण रहने वाली है, इसलिए टीम इंडिया अपनी जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी। घरेलू मैदान का फायदा उठाते हुए भी टीम इंडिया अफ्रीका पर हावी हो सकती है।

imgThird party image reference



READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN