इयोन मोर्गन ने भारत को बताया T20 वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार

Business Sandesh

Business Sandesh

Author 2019-09-24 06:12:42

img

इंग्लैंड ने इस साल अपनी मेजबानी में इयोन मोर्गन की कप्तानी में पहला वनडे विश्व कप जीता था। उसमें कीवी टीम को हार का सामना करना पड़ा था। मोर्गन भी विलियमसन के दर्द को समझते हैं। मोर्गन अब अबू धाबी में होने वाली टी-10 लीग में भाग लेंगे जिसका प्रसारण सोनी नेटवर्क पर होना है। इस टी-10 लीग के प्रमोशन के लिए आए मोर्गन ने वनडे विश्व कप में चैंपियन बनने के सफर और अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप को लेकर अपनी राय रखी।

उन्होंने कहा – टी-20 विश्व कप को शुरू होने में अभी करीब 12 महीने का समय शेष बचा हुआ है। वनडे विश्व कप चैंपियन होने के कारण हमारे ऊपर दबाव होगा लेकिन हम इसे सकारात्मक तौर पर लेंगे।कभी-कभी खेल के नतीजे का अंतर बहुत कम होता है और उसका नतीजा किसी भी तरफ जा सकता था। मैं समझ सकता हूं कि केन किन परिस्थितियों से गुजरे होंगे क्योंकि 2016 टी-20 विश्व कप के दौरान भी हम कुछ ऐसी ही परिस्थितियों से गुजरे थे जहां फाइनल में आखिरी ओवर में कार्लोस ब्रेथवेट ने लगातार चार छक्के लगाकर हमारे हाथ से जीत छीन ली थी।

”मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया और भारत को खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में देखते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया को मजबूत टीमों में गिना जाता है। आगामी टी-20 विश्व कप में भारत के मुकाबले ऑस्ट्रेलिया खिताब का प्रबल दावेदार होगा क्योंकि उसे अपने घर में खेलने का फायदा होगा।”

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN