इस ऐक्ट्रेस ने कहा, मुझे बेहद पसंद है टीम की जर्सी का ये रंग

Hindustanvarta

Hindustanvarta

Author 2019-10-31 10:30:35

टी-20 क्रिकेट (T20 Cricket) के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर धूम मचाने के बाद अब एक बार फिर टी-10 क्रिकेट (T10 Cricket League) दस्तक देने को तैयार है। दुबई (Dubai) में होने वाली टी-10 लीग की सभी तैयारियां पूरी हो चुकीं हैं व ये टूर्नामेंट 14 नवंबर से प्रारम्भ होगा। ऐसे में सभी फ्रेंचाइजी टीमों ने इस लीग के ल‌िए माहौल बनाने का कार्य प्रारम्भ कर दिया है। इसी दिशा में लीग की फ्रेंचाइजी दिल्ली बुल्स ने भी अहम कदम उठाया है। दिल्ली बुल्स (Delhi Bulls) ने टीम की जर्सी, एंथम व ब्रांड एंबेसडर का खुलासा कर दिया है।

img

दुबई (Dubai) में हुए एक प्रोग्राम में दिल्ली बुल्स (Delhi Bulls) ने टीम की नयी जर्सी का अनावरण किया। इससे पहले ये टीम बंगाल टाइगर्स के नाम से पिछले सीजन में खेली थी। टीम ने अब खुद को नयी पहचान देते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को ब्रांड एंबेसडर के तौर पर जोड़ा है। टीम की कमान इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जिताने वाले ऑयन मॉर्गन के हाथों में सौंपी गई है। उनके अतिरिक्त टीम में पाक के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) व अफगानिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद नबी जैसे महान खिलाड़ी भी शामिल हैं। इतना ही नहीं, हिंदुस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान व युवा मोहम्मद हसनैन भी दिल्ली बुल्स के खिलाड़ियों में शुमार हैं।

टी-10 लीग के पिछले सीजन का आयोजन शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में हुआ था। इस बार आयोजन स्‍थल बदलकर यूएई की राजधानी अबु धाबी कर दिया गया है। 14 नवंबर से प्रारम्भ होने वाली इस लीग का ये तीसरा सीजन है। इस टी-10 लीग (T10 League) में कुल आठ टीमें भाग ले रहीं हैं।

दिल्ली बुल्स (Delhi Bulls) के सहमालिक रिजवान साजन (Rizwan Sajan) ने प्रोग्राम में कहा, 'मैं टीम की जर्सी व एंथम का अनावरण कर बहुत ज्यादा रोमांचित महसूस कर रहा हूं। हमारी टीम का नाम नया है, लेकिन जुनून व जज्बा पुराना है। इसके अतिरिक्त बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को टीम का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। उनके प्रशंसक लीग को नया स्तर देंगे। ' रिजवान ने बोला कि टीम के उपकप्तान शोएब मलिक का कूल रवैया निश्चित ही टीम के बहुत ज्यादा कार्य आएगा। मैं टीम को शुभकामनाएं देता हूं।

सनी लियोनी ने कहा, मुझे बेहद पसंद है टीम की जर्सी का ये रंग
इस मौके पर सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा, 'इस जुनूनी व गर्व से भरी टीम के साथ जुड़कर मैं बहुत खुश हूं। व्यक्तिगत रूप से मुझे टीम की जर्सी का ये रंग बेहद पसंद है। मैं अपनी टीम दिल्ली बुल्स को टी-10 लीग के लिए शुभकामनाएं देती हूं। '

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD