इस खिलाड़ी ने 32 गेंद में जड़ा शतक, अब सिर्फ क्रिस गेल से ही पीछे

Secret superstar 2

Secret superstar 2

Author 2019-11-07 17:37:27

नमस्कार दोस्तों, आप सबका एक बार फिर से स्वागत है हमारे नए कलाकारिकल में, अगर आप यह सिद्धांतवादी अच्छा लगे तो इसे लाइक शेयर और ऊपर दिए गए पीले बटन को दबाकर हमें फोल करना बिल्कुल भी ना करें क्योंकि हम रोज़ाना आपके लिए मज़बूर तन-बाना समाचार के बारे में बताते हैं। आते रहते हैं।

imgThird party image reference


दिल्ली के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी टूर्नामेंट में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ मुकाबले में महज 32 गेंदों में शतक जड़कर तहलका मचा दिया है. यह टी-20 फॉर्मेट में किसी भी बल्लेबाज द्वारा लगाया गया दूसरा सबसे तेज शतक है।

टी-20 में सबसे तेज शतक जड़ने का रिकॉर्ड वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल के नाम है, जिन्होंने साल 2013 में आईपीएल में पुणे के खिलाफ 30 गेंदों में सैकड़ा लगाया था. पंत ने इस मुकाबले में 38 गेंदों पर 116 रन की तूफानी पारी खेली और अपनी टीम को 10 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

पंत की बल्लेबाजी से फिरोजशाह कोटला मैदान में मौजूद दर्शकों के साथ क्रिकेटर युवराज सिंह भी अचंभित हो गए. युवराज यहां पंजाब के मैच के लिए पहुंचे हैं. युवराज ने ट्वीट किया, ‘अभी ऋषभ पंत के कमाल के शॉट और रोमांचक शतक बनते देखा।


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN