इस दागी खिलाड़ी ने लगाए शाहिद अफरीदी पर ये आरोप।

Health Plus

Health Plus

Author 2019-10-02 08:54:37

अफरीदी पर दिया ये बयान।

imghttps://www.google.com

पाकिस्तान के एक दागी खिलाड़ी ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान पर आरोप लगाए है। क्रिकेट में अपनी वापसी पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान को राह का रोड़ा बताया है। आपको बता दें कि सलमान बट के साथ और एक - दो पाकिस्तानी खिलाड़ी स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषी पाए गए थे, जिनमें में से वर्तमान में पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर भी शामिल थे।

imghttps://www.google.com

इन खिलाड़ियों को लगभग 5-5 साल के लिए प्रतिबंधित किया गया था। इनमें से मोहम्मद आमिर ने वापिस से क्रिकेट में वापसी की है। ऐसे में सलमान बट ने अपनी वापसी पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी पर आरोप लगाए है। सलमान बट ने दावा किया है कि 2010 स्‍पॉट फिक्सिंग प्रकरण में पांच साल के प्रतिबंध की सजा काटने के बावजूद शाहिद अफरीदी ने 2016 वर्ल्‍ड T20 के लिए पाकिस्‍तानी टीम में उनकी वापसी का रास्ता रोका था।

imghttps://www.google.com

बट ने कहा कि 2015 में प्रतिबंध पूरा करने के बाद घरेलू क्रिकेट से जुड़कर वह भारत में हुई वर्ल्‍ड T20 चैंपियनशिप की टीम में जगह बनाने की कोशिश में थे, लेकिन अफरीदी ने उनके चयन का विरोध किया था। सलमान बट ने कहा कि उन्हें नही पता कि आखिर अफरीदी ने उनके साथ ऐसा क्यों किया, वे उनसे इस मामले में बात करना चाहते थे।

imghttps://www.google.com

दोस्तों इस मामले में अपने विचार कॉमेंट करके जरूर बताएं और क्रिकेट के साथ खेल जगत से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए फॉलो करें हमारे पेज को, आपका बहुत - बहुत धन्यवाद।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN