इस बल्लेबाज ने 20 गेंदों में बना डाले 65 रन, लगाए इतने चौके-छक्के

Desi Awaaz

Desi Awaaz

Author 2019-09-27 12:25:29

कैरेबियन प्रीमियर लीग में बारबाडोस ट्राइडेंट्स और त्रिनबैगो नाइट राइडर्स के बीच गुरुवार को मैच खेला गया, जिसमें नाइट राइडर्स की टीम को 63 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में बारबाडोस की तरफ से जेपी ड्युमिनी ने 65 रन की तूफानी पारी खेली और टीम का स्कोर 192 रन तक पहुंच गया. जेपी ड्युमिनी ने महज 15 गेंदों में अर्धशतक लगा दिया, जो सीपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक है. उन्होंने 20 गेंदों में चार चौकों और 7 छक्कों की मदद से 65 रन बना डाले.

img

आखिरी 13 गेंद में बनाएं 54 रन

जेपी ड्युमिनी ने अंतिम 13 गेंदों में 54 रन बनाए. 18वें ओवर में अली खान की गेंद पर जेपी ड्युमिनी ने खूब चौके छक्के लगाए. जेपी ड्युमिनी ने दूसरी व तीसरी गेंद पर छक्के लगाए. चौथी गेंद पर उन्होंने चौका लगाया, जबकि पांचवीं गेंद पर छक्का लगाया और अंतिम गेंद पर 1 रन लेकर स्ट्राइक अपने पास रखी. 19वें ओवर में जेपी ड्युमिनी ने जिम्मी नीशम की पहली गेंद पर चौका, दूसरी व तीसरी पर छक्का, चौथी व पांचवीं पर चौका लगाया और अंतिम गेंद पर सिंगल रन लेकर स्ट्राइक अपने पास रखी.

हालांकि 20वें ओवर में जेपी ड्युमिनी आउट हो गए. जेपी ड्युमिनी ने 325 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. बारबाडोस से मिले 193 रन के लक्ष्य के जवाब में नाइट राइडर्स की टीम 17.4 ओवर में 129 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और मैच हार गई. बारबाडोस की टीम की सात मैचों में यह तीसरी जीत थी. वह अंकतालिका में चौथे नंबर पर है, जबकि नाइटराइडर्स की टीम दूसरे नंबर पर मौजूद है.

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD