इस श्रीलंकाई बॉलर ने टी20 में बना डाला यह चौंकाने वाला रिकॉर्ड

As k thinks

As k thinks

Author 2019-10-28 13:51:30

imgImage downloaded from Google

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच पहला टी 20 मैच दिवाली के दिन खेला गया। श्रीलंकाई टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 20 ओवरो 2 विकेट के नुक़सान पर में 233 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। जिसके जवाब में श्रीलंका की टीम 9 विकेट खोकर 99 रन ही बना सकी और आस्ट्रेलिया ने 134 रनों के विशाल अंतर से मैच जीत लिया।

imgImage downloaded from Google

कसुन रजिता ने दे डाले रिकॉर्ड रन

इस मैच में आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों ने कसुंन रजिथा की गेंदों पर इतने रन बना डाले की यह एक रिकार्ड बन गया।

इस मैच में श्रीलंका के बॉलर कसून रजिता ने 4 ओवर की बॉलिंग की जिसमें उन्होंने बिना कोई विकेट लिए 75 रन दे डाले जो टी 20 इंटरनेशनल मुकाबले में सबसे ज्यादा रिकॉर्ड रन है।

इससे पहले यह रिकॉर्ड टर्की के तुनहन रहमान के नाम था जिन्होंने इस साल अगस्त में चेक रिपब्लिक के साथ हुए मैच में 70 रन दिए थे।

वार्नर के कारण बना ये रिकॉर्ड

कसुन्न रजिता के 4 ओवरो में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने 7 चौके और 6 छक्के लगाए।

इतने रन बने का मुख्य कारण डेविड वार्नर रहे जिन्होंने 56 गेंद में ही अपना पहला इंटरनेशनल टी 20 शतक पूरा कर दिया। इसके अलावा एरोन फिंच ने 34 गेंदों में 64 रन और मैक्सवेल ने 28 गेंदों में ताबड़तोड़ 62 रन बनाए।

imgImage downloaded from Google

आईपीएल में होगा वार्नर का जलवा

जल्द ही आईपीएल शुरु होने वाला है ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का टी ट्वेंटी में प्रदर्शन बहुत अच्छा संकेत है।डेविड वार्नर कुछ सालों से आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शुमार है। उनके इस तरह के प्रदर्शन से हम उम्मीद कर सकते हैं कि डेविड वार्नर इस साल आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शामिल रहेंगे।

सोर्स m.livehindustan.com

दोस्तो डेविड वार्नर के इस सालआईपीएल में कितने रन बनाने के चांसेस हैं हमें कमेंट कर बताएं।और ऐसी ही खबरों के लिए हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें।


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD