इस श्रीलंकाई लड़की के चक्कर में सिख गया इंग्लिश: हरभजन

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-11-03 04:36:00

  1. img

हरभजन कपिल को बताते हैं कि एक बार गलती से मेरे साथ श्रीलंका की एक लड़की सेट हो गई थी। वह अंग्रेजी में मुझसे बात करती थी, मुझे टूटी-फूटी अंग्रेजी बोलनी पड़ती थी। धीरे-धीरे उसके साथ बात करते हुए मैंने अंग्रेजी बोलनी शुरू कर दी।

नई दिल्ली। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का धमाकेदार कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' टीवी पर ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचा रहा है। कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' छोटे परदे पर छाया हुआ है, इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में पत्नी गीता बसरा के साथ हरभजन भी आएं। कपिल और हरभजन का सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है, स्वभाविक है शो में धमाल मचा ही होगा।

यह भी पढ़े:चार दिवसीय छठ पूजा महोत्सव का हुआ आगाज, मुख्य आयोजन गलता तीर्थ पर होगा

हरभजन सुनाएंगे कि कैसे उनकी अंग्रेजी अच्छी हुई, हरभजन की यह कहानी सुनकर आप भी लोट-पोट हो जाएंगे। सोनी टीवी ने एक टीजर जारी किया है, टीजर में हरभजन सिंह खास अंदाज में अपनी अंग्रेजी इंप्रूव होने की कहानी सुनाते हैं।

img

Sony TV✔@SonyTV

Hassi ka har shot jayega stadium ke paar, jab aayege #HarbhajanSingh#TheKapilSharmaShow par iss weekend raat 9:30 baje @KapilSharmaK9@kikusharda@haanjichandan@Krushna_KAS@bharti_lalli@sumona24@banijayasia@apshaha@harbhajan_singh@Geeta_Basra

img

1,825

12:33 PM - Oct 31, 2019

Twitter Ads info and privacy

136 people are talking about this

हरभजन कपिल को बताते हैं कि 'एक बार गलती से मेरे साथ श्रीलंका की एक लड़की सेट हो गई थी। वह अंग्रेजी में मुझसे बात करती थी, मुझे टूटी-फूटी अंग्रेजी बोलनी पड़ती थी। धीरे-धीरे उसके साथ बात करते हुए मैंने अंग्रेजी बोलनी शुरू कर दी।' हरभजन की इस कहानी सभी जोर से हंसते हैं। यही नहीं कभी अंग्रेजी के नाम पर डरने वाले हरभजन अब अंग्रेजी में कॉमेंट्री भी देते हैं।

img

उन्होंने बताया कि वह हाल ही में स्काई स्पोर्ट्स के लिए अंग्रेजी में कॉमेंट्री करके लौटे हैं। हरभजन की बात पर सबने जोरदार तालियां बजाईं। इसके पहले कपिल कहते हैं कि हरभजन सिंह और वीरेंद्र सहवाग दो ऐसे खिलाड़ी थे जो अच्छा खेलने के बाद भी मैन ऑफ द मैच न मिलने की प्रार्थना करते थे। उन्हें डर रहता था कि मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद अंग्रेजी बोलनी पड़ेगी।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD