ऋषभ पंत को टीम से बाहर करने के लिए ट्विटर पर मचा बवाल, देखे

news blaster

news blaster

Author 2019-09-23 14:17:03

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत लगातार खराब फॉर्म में चल रहे है, जिससे उनका टीम से निकलना लगभग तय है। पंत शुरुआत में ही आकर बडे शॉट लगाने के चक्कर में अपना विकेट खो देते हैं। पंत विकेट के पीछे भी उम्मीद के अनुसार प्रर्दशन नहीं कर पा रहे हैं, जिससे उनकी खुब आलोचना हो रही है।

imgThird party image reference

ट्विटर पर हो रही हैं आलोचना

पंत के खराब प्रर्दशन के कारण ट्विटर पर भी उनकी खूब आलोचना हो रही है। ऐसे में देखना ये है कि दक्षिण अफ्रीका सीरीज के बाद ऋषभ पंत की जगह किस खिलाड़ी को टीम में जगह दी जाती हैं।

imgThird party image reference
imgThird party image reference
imgThird party image reference

ऋषभ के लगातार खराब प्रदर्शन से उनको टीम से बाहर करने की मांग उठने लगी हैं। पंत ने वेस्टइंडीज सीरीज के बाद अब दक्षिण अफ्रीका सीरीज में भी सभी को निराश किया है। ऋषभ पंत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टी20 मैचों में क्रमशः 4 और 19 रन ही बनाए हैं।

इनको मिल सकता है मौका

imgThird party image reference

ऋषभ पंत के खराब प्रर्दशन के कारण नये विकेटकीपर को टीम में लाने की मांग बढ गई है ऐसे में दो नाम सामने आए हैं। ईशान किशन और संजू सैमसन ये दो ऐसे खिलाड़ी हैं जो पंत को कडी टक्कर दे रहे हैं। ईशान किशन प्रथम श्रेणी क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रर्दशन कर रहे हैं। अपने आक्रमक शैली के बल्लेबाजी से से इन्होंने सलेक्टर्स को प्रभावित करने में कामयाब रहे है। ऐसे में ऋषभ पंत के बाहर होने पर इस खिलाड़ी का टीम में आना लगभग तय है।


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD