ऋषभ पंत फिर हुए फ्लॉप - फिर उठी धोनी को लाने की मांग

Dabang Dunia

Dabang Dunia

Author 2019-09-19 15:24:00

img

मुंबई। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। लेकिन टीम इंडिया का एक खिलाड़ी इस मैच में हार गया। दरअसल, ऋषभ पंतजो एकबार फिर से टीम मैनेजमेंट और पूरे देश की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। मोहाली में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में ऋषभ पंत ने एकबार फिर से अहम मौका गंवा दिया।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मोहाली में खेले गए टी-20 इंटरनैशनल मुकाबले में पंत नंबर 4 पर बैटिंग पर उतरे। पंत के सामने कप्तान विराट कोहली खड़े थे और टीम इंडिया बहुत आराम से लक्ष्य की ओर बढ़ रही थी। लेकिन लापरवाही भरे शॉट खेलकर आउट होने वाले पंत एक फिर इसी अंदाज में अपना विकेट गंवा बैठे। उन्होंने अपनी इस पारी कुल 4 रन का योगदान दिया।

पंत के आलोचक उन्हें लगातार उनके गैर-जिम्मेदाराना शॉट खेलने की खराब आदत पर घेर रहे हैं। टीम मैनेजमेंट भी उन्हें फियरलेस और केयरलेस के अंतर को समझाने में जुटा हुआ है, लेकिन एक बार फिर यह लेफ्टहैंडर बल्लेबाज जिस अंदाज में आउट हुआ, उसे देखकर किसी को नहीं लगा कि उनके खेल में कुछ सुधार हो रहा है।

ऋषभ पंत वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरूआती दो टी-20 मैचों में शून्य और 4 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे। वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे और दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भी वह पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए थे। हालांकि, उनके इस ख़राब प्रदर्शन के बावजूद उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए चुना गया है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN