एक ऐसा पिता जिसके 3 बेटों ने खेला है अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट

Cric NEWS1

Cric NEWS1

Author 2019-10-30 00:56:12

दोस्तों आज के इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं क्रिकेट जगत के एक ऐसे पिता के बारे में जिनके 3 बेटों ने खेला है अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट, तो आईये जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में पूरी जानकारी, पूरी जानकारी पाने के लिए इस लेख को अंत तक जरूर पढ़िए।

imgGoogle search

दोस्तों इंटरनेशनल क्रिकेट में आप ने दो भाइयों की जोड़ी बहत देखी होंगी जिसमें क्रिकेट जगत के स्टार खिलाड़ी यूसुफ पठान-इरफान पठान, एबी मोर्कल- मोर्ने मोर्कल, मार्क वॉ -स्टीव वॉ, डीजे ब्रावो-DM ब्रावो आप जैसे बहुत सारी जोड़ियां क्रिकेट में मौजूद हैं।

imgGoogle search

हालांकि क्रिकेट जगत में एकमात्र ऐसे पिता है जिनके 3 बेटों ने इंटरनेशनल क्रिकेट एक ही टीम के लिए खेला हैं तो आईये जानते हैं उस पिता और उनके बेटों का नाम क्या है, तो आईये जानते हैं पूरी जानकारी-

imgGoogle search

उस पिता का नाम मोहम्मद अकमल मोहम्मद है। मोहम्मद अकमल पाकिस्तान के हैं, जिनके तीन बेटे कामरान अकमल, उमर अकमल,और अदनान अकमल ने पाकिस्तान की टीम के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेला है। स्टार खिलाड़ी कामरान अकमल और उमर अकमल तीनों फॉर्मेट में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला है, वही अदनान अकमल को केवल टेस्ट में ही खेलने का मौका मिला है।

Source: Sportkeeda.com, google.com

तो दोस्तों कैसी लग यह जानकारी अपना जवाब नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में जरूर दें, और साथ ही इस लेख को लाइक शेयर और हमारे न्यूज़ चैनल 'Cric NEWS1' को फॉलो जरूर करें।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD