एथलेटिक्स प्रतियोगिता में मीरगंज बना ओवरऑल चैंपियन

Inextlive

Inextlive

Author 2019-10-01 08:30:00

Dainik Jagran Inext 01 Oct 2019 06:00

img

- स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में चल रही प्रतियोगिता का हुआ समापन

बरेली : श्री गुलाबराय इंटर कॉलेज की ओर से आयोजित 65वीं डिस्ट्रिक्ट इंटर स्कूल एथलेटिक्स प्रतियोगिता का मंडे को समापन हुआ. आखिरी दिन प्रतियोगिता का शुभारंभ चीफ गेस्ट संयुक्त शिक्षा निदेशक डॉ. प्रदीप कुमार और डीआईओएस मनभरन राम राजभर ने किया. उन्होने शायरी के माध्यम से स्टूडेंट्स को खेल और शिक्षा के क्षेत्र में एक नया आयाम स्थापित करने को प्रेरित किया. कई स्कूलों के स्टूडेंट्स ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिससे प्रतियोगिता में चार चांद लग गए.

खिलाडि़यों के बीच कड़ा मुकाबला

आखिरी दिन के मैच में मीरगंज और दक्षिणी जोन के स्कूलों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. अंत तक चले तमाम कैटेगरी में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर मीरगंज जोन ने ओवरऑल चैंपियन का खिताब अपने नाम किया. इस मौके पर प्रतियोगिता के संयोजक गुलाबराय इंटर कॉलेज के प्रिसिंपल डॉ. एसपी पांडेय रहे. इस मौके पर नईम अहमद, अनिल कुमार अग्निहोत्री, शाहिद रजा, आरबी तिवारी और रणधीर सिंह आदि मौजूद रहे. संचालन डॉ. गोविंद दीक्षित ने की.

मीरगंज को मिले सबसे ज्यादा अंक

पूरा डिस्ट्रिक्ट आठ जोन में बंटा हुआ है. आखिरी दिन मीरगंज और दक्षिणी जोन के खिलाडि़यों के बीच हुआ. जिसमें मीरगंज को सर्वाधिक 315 और दक्षिणी जोन को 205 अंक मिले.

इन खिलाडि़यों रहे चैंपियन

पूर्वी जोन से संजना पॉल, मीरगंज से विनीता गुर्जर, दक्षिणी जोन से मोहम्मद तहसीन रजा, आशिफ अल्वी और नीतू राजपूत ने प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर चैंपियन का खिताब अपने नाम किया.

READ SOURCE

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN