एबी डिविलियर्स को द इनगेज सीज़न ऑफ द हंड्रेड

Siya News

Siya News

Author 2019-10-05 18:03:00

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने अपना नाम द हंड्रेड में नहीं रखा है और वह लीग का उद्घाटन सत्र नहीं खेलेंगे, जो अगले साल खेला जाएगा। ईएसपीएनक्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के अनुसार, 20 अक्टूबर को होने वाले मसौदे की सूची में उनका नाम नहीं है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शेड्यूलिंग उसके पीछे टूर्नामेंट नहीं खेलने का कारण है क्योंकि एक महीने में एक टीम आठ मैच खेलती है।

imgThird party image reference

डिविलियर्स ने अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, जिससे उन्होंने टी 20 फ्रीलांसर बनने के बाद से उन्हें खेल चुनना और चुनना भी देखा। बिग बैश लीग के लिए हीट लेकिन केवल जनवरी के दूसरे सप्ताह में उपलब्ध होगी। वह दुनिया भर में टी 20 लीगों में बिताए अपने समय का प्रबंधन कर रहे हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्टार बल्लेबाज ने द हंड्रेड में खेलने का फैसला किया था और ड्राफ्ट से उसकी अनुपस्थिति एक बड़े आश्चर्य के रूप में आती है।

बीसीसीआई के नियमों के अनुसार, किसी भी भारतीय खिलाड़ी को किसी भी टी 20 लीग में खेलने की अनुमति नहीं है, जब तक कि वह भारत क्रिकेट से संन्यास की घोषणा नहीं करता है। इसमें आईपीएल भी शामिल है। नियम ने देखा कि युवराज सिंह टीएचई गेम से रिटायर हो रहे थे, जो ग्लोबल टी 20 कनाडा में खेलने के लिए पात्र थे। 2015 में, वीरेंद्र सहवाग भी मास्टर्स चैंपियंस लीग खेलने के लिए पात्र होने के लिए सेवानिवृत्त हुए।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD