एमएस धोनी करेंगे बॉलीवुड डेब्यू: रिपोर्ट

Siya News

Siya News

Author 2019-09-27 16:56:18

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी को विश्व कप 2019 के बाद से मैदान में खेलते हुए नहीं देखा गया है। खिलाड़ी ने अपनी छुट्टी का पूरी तरह से उपयोग किया है क्योंकि वह भारतीय सेना में शामिल हो गया, अपने परिवार और दोस्तों के साथ अमेरिका चला गया जहां उसने गोल्फ टूर्नामेंट खेला। और अब बल्लेबाज बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार है। धोनी को एक बहुमुखी के रूप में लेबल किया जा सकता है- सही फिनिशर, कप्तान शांत, गोल्फ खिलाड़ी, एक देशभक्त और अब बॉलीवुड स्टार होगा। खिलाड़ी की बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहले से ही कई संपर्क हैं क्योंकि उनकी आत्मकथा जारी की गई है।

imgThird party image reference

वह जॉन अब्राहम के अच्छे दोस्त भी हैं और सलमान खान के साथ भी क्योंकि वह सुपरस्टार की जन्मदिन की पार्टी में दिखते हैं। खिलाड़ी को सेट में अनुभव है क्योंकि उसने कई विज्ञापन शूट किए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमएस धोनी की तस्वीर में एक कैमियो रोल होगा और मुख्य भूमिकाएँ इमरान हाशमी और सुनील शेट्टी की हैं। लेकिन अभी कलाकारों को अंतिम रूप दिया जाना है। म स धोनी। क्रेडिट्स: दिवाकर प्रसाद हिंदुस्तान टाइम्स के माध्यम से 'टाइटल डॉगहाउस, फिल्म तीन अंडरडॉग के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कई बड़े नाम मुख्य भूमिका में होंगे। संजय दत्त को बंद कर दिया गया है, फिल्म निर्माता अभी भी अन्य महत्वपूर्ण पात्रों को अंतिम रूप दे रहे हैं ', एक सूत्र ने पीपिंगमून के हवाले से कहा था।

खिलाड़ी विभिन्न व्यवसायों की कोशिश कर रहा है, लेकिन क्रिकेट में अपने कैरियर के लिए चुप है। क्रिकेट में धोनी की अनुपलब्धता उनके संन्यास की अटकलों को बढ़ा रही है। वह मेगा इवेंट के बाद पहले ही तीन सीमित ओवरों की श्रृंखला से चूक गए हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज वेस्टइंडीज दौरे से चूक गए और फिर घरेलू मैदान में दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए खुद को अनुपलब्ध कर लिया। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह घरेलू मैदान पर बांग्लादेश की सीरीज से चूक जाएंगे। भारतीय जनता और प्रशंसक मैदान में धोनी को देखने के लिए बेताब हैं। उनके प्रतिस्थापन ऋषभ पंत ने हाल के मैचों में एक अपमानजनक प्रदर्शन दिया है। वैसे हर कोई फिल्मों में अपने हीरो को देखने के लिए उत्सुक होगा।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD