एमपी की टीम ने उत्तराखंड को दी शिकस्त

Amar Ujala

Amar Ujala

Author 2019-10-14 02:51:48

img

काशीपुर। बीसीसीआई के घरेलू सत्र 2019-20 के तहत अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्राफी में एमपी की टीम ने उत्तराखंड की टीम को 152 रनों से हराकर सात अंक हासिल किए। उत्तराखंड की टीम 120 रनों पर ही ढेर हो गई।
शुक्रवार को रामनगर रोड स्थित हाईलैंडर क्रिकेट एकेडमी में उत्तराखंड की टीम ने पहली पारी में 125 रनों का लक्ष्य दिया। मध्यप्रदेश की टीम ने अपनी पहली पारी में 9 विकेट पर 397 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। दूसरे दिन के खेल समाप्त तक उत्तराखंड की टीम चार विकेट पर 94 रन बना सकी।
रविवार को तीसरे दिन खेलने उतरी उत्तराखंड की टीम 120 रनों पर ऑलआउट हो गई। एक मात्र बल्लेबाज अभिउदय ने 55 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज एमपी के गेंदबाज के सामने टिक नहीं सका। मध्य प्रदेश की ओर से सौम्य पांडे ने पांच, हर्षित द्विवेदी ने तीन विकेट लिए। सौम्य पांडे की शानदार गेंदबाजी के चलते एमपी की टीम ने उत्तराखंड की टीम को 152 रनों से मात देकर सात अंक हासिल कर विजेता रही।
टीम मैनेजर नूर आलम ने बताया कि 17 अक्तूबर को उत्तराखंड का दूसरा मैच उत्तर प्रदेश की टीम के साथ अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के क्रिकेट मैदान में होगा। सुमित बंसल, दर्शन अंपायर, हेमंत कुमार मैच रेफरी रहे। स्कोरर रामजी तिवारी, विशाल रहे। वहां पर लियाकत अली खान, राजेंद्र सक्सेना, दीपक मेहरा, भरत पंत, हाफिजुल्ला खान, कादिर खान, नीरज वर्मा, शैलेश कुमार, संजय रावत आदि मौजूद थे।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN