एशेज ट्राफी लेकर घर जा रहे हैं और हम यही करने आए थेः टिम पेन

India.com

India.com

Author 2019-09-16 15:07:21

img

लंदनः आस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने कहा है कि पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ हार और श्रृंखला 2-2 से ड्रा होने के बावजूद उनका मिशन पूरा हुआ. आस्ट्रेलिया की टीम ओवल में 2001 के बाद पहली बार इंग्लैंड में एशेज श्रृंखला जीतने के इरादे से उतरी थी लेकिन रविवार को 135 रन से हार के बाद उसे श्रृंखला में ड्रा से संतोष करना पड़ा.

रवि शास्त्री ने ऋषभ पंत को दी वार्निंग, कहा- खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहो..

पेन ने कहा कि आस्ट्रेलिया ने एशेज बरकरार रखने का अपना मुख्य लक्ष्य हासिल कर लिया. आस्ट्रेलिया ने एजबस्टन और ओल्ड ट्रैफर्ड में जीत दर्ज की जबकि हेडिंग्ले में बेन स्टोक्स की शानदार पारी से उसे हार का सामना करना पड़ा. पेन ने कहा, हम एशेज ट्राफी स्वदेश लेकर जा रहे हैं और निश्चित तौर पर हम यही करने आए थे.

Afg vs Ban T20: अफगान टीम के सितारे हैं बुलंद, बांग्लादेश को हराकर इस मामले में ऑस्ट्रेलिया की बराबरी की

उन्होंने कहा, इससे हम रोमांचित हैं, बेशक मैच के नतीजे से थोड़ी निराशा है, थोड़ी चमक फीकी हो गई. आस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, हमने यहां जिस तरह का प्रदर्शन किया उस पर गर्व है, यहां आकर खेलना और जीतना आस्ट्रेलिया के लिए चुनौतीपूर्ण है. पेन ने कहा, ‘‘दो मैच काफी आसानी से जीते, तीसरा भी जीतना चाहिए था (हेडिंग्ले में) लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं कि हमने मौका गंवा दिया.’’

अब दिवाली में नहीं लगेंगे बल्लेबाजों के चौके-छक्के, BCCI और ब्रॉडकास्टर ने लिया ये फैसला

उन्होंने कहा कि भले ही सीरीज ड्रा हो गई हो लेकिन सबसे अच्छी बात यह रही कि क्रिकेट प्रेमी एक सीरीज में जो रोमांच देखना चाहते हैं उन्हें वह सब इस श्रंखला में देखने को मिला. पेन ने कहा कि दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया. मैच खत्म होने के बाद उन्होंने कहा कि हमने जरूर कुछ आसान मौके गवाए जिसमें हम जीत दर्ज कर सकते थे और परिणाम कुछ और होता.

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN