ऑलराउंडर पूर्णांक ने यूपी की टीम को किया मजबूत

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-10-10 04:43:45

img

सूरत के मैदान में मेरठ के तेज गेंदबाज पूर्णांक त्यागी ने धमाल कर दिखाया। पहले मैच में बंगाल की टीम को आउट कर पवेलियन लौटाया।

पूर्णांक ने अपनी गेंदबाजी की धाक जमाते हुए 25 रन देकर पांच विकेट हासिल किए। वहीं, तीसरे मैच में पंजाब के खिलाफ बेहतर परफोर्मेंस की। नौ ओवर में दो विकेट लिए और दो मेडन ओवर के साथ 23 रन दिए। इसके अलावा बल्लेबाजी में 19 गेंदो में नाबाद 29 रन भी बनाए। जिसकी बदौलत टीम ने 217 का स्कोर खड़ा किया।

सूरत के मैदान में पहले मैच में पूर्णांक त्यागी ने खुद की अलग पहचान बनाई। ऑलराउंडर फास्ट बॉलर पूर्णांक ने बंगाल के दिग्गज बल्लेबाजों को आउट कर पवेलियन लौटाया। साथ ही खुद की जिम्मेदारी भी निभाई। इस तेज गेंदबाज ने पांच ओवर डाले। इसमें एक ओवर मेडन के साथ 25 रन दिए। साथ ही पांच विकेट हासिल किए। यह पहला मैच था, जिसमें पूर्णांक ने यह कामयबी हासिल की। उधर, पंजाब के खिलाफ खेले तीसरे मैच में पूर्णांक ने यूपी की टीम की ओर से बेहतर परफोर्मेंस दिखाई। पूर्णांक ने बेहतर बल्लेबाजी और गेंदबाजी की। पूर्णांक के प्रोफाइल की अगर बात करें तो उसने तमाम रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। सोमदत्त विहार निवासी एडावाकेट अरुण कुमार त्यागी के बेटे पूर्णांक फास्ट बॉलर ऑलराउंडर पूर्णांक ने कुछ महीन पहले इग्लैंड टूर पर 10 ओवर में 32 रन देकर पांच विकेट अपने नाम किए। जनवरी में हुए कूच बिहार ट्रॉफी मैचों में 22 ओवर में 62 रन देकर सात सफलता हासिल की। इसके अलावा पिछले साल कूच बिहार ट्रॉफी मैचों में पूर्णांक ने सर्वाधिक 350 रन बनाए और 35 विकेट अपने खाते में जोड़े।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD