ऑस्ट्रेलिया का बांग्लादेश दौरा फिलहाल स्थगित हुआ

Manish Jain Agra

Manish Jain Agra

Author 2019-09-24 01:35:05

imgimage: Google

बांग्लादेश के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला, जो टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा है, को जून-जुलाई 2020 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार (23 सितंबर) को कहा।

बांग्लादेश के द्वारा मेजबानी किये जाने वाले इस दौरे का कार्यक्रम अगले वर्ष की शुरूआत में फरवरी में तय था, लेकिन बीसीबी और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया दोनों के स्थगन पर सहमति के बाद इसे जून-जुलाई में स्थानांतरित करने का निर्णय लिया गया।

imgimage: Google

बीसीबी के क्रिकेट संचालन अध्यक्ष अकरम खान ने संवाददाताओं को बताया, " हमें फरवरी में दो टेस्ट मैचों की मेजबानी करनी थी, लेकिन अब टेस्ट सीरीज जून-जुलाई 2020 में खेली जाएगी।"

इस बीच, अकरम ने यह भी कहा कि इस साल अक्टूबर में होने वाली एक टी 20 सीरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलिया का बांग्लादेश दौरा, भारत में होने वाले टी 20 विश्व कप के आठवें संस्करण से पहले 2021 में होगा।

imgimage: Google

"शुरुआत में हम अक्टूबर में दो मैचों की ट्वेंटी 20 अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन अब वे तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए सहमत हो गए हैं और यह भारत में विश्व टी 20 से पहले खेला जाएगा, हालांकि हमें अभी तारीख तय करनी है ”अकरम ने कहा।

बांग्लादेश ने अपने टेस्ट चैम्पियनशिप अभियान की शुरुआत भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के साथ करनी है, जो इस साल नवंबर में निर्धारित होगी।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN