ऑस्ट्रेलिया दौरे के पहले पाकिस्तान टीम को मिली बुरी खबर

Satyavrat

Satyavrat

Author 2019-10-24 00:39:42

पाकिस्तान क्रिकेट से और भी नई बातें सामने आ रही हैं। यह निराशाजनक विश्व कप अभियान के तीन महीने बाद और श्रीलंका के खिलाफ घर में 3-0 से हार झेलने के बाद शुरू हुई मंत्रणा है। स्वाभाविक रूप से, व्यापक परिवर्तन किए गए हैं। मुख्य कोच और सहायक-कर्मचारियों से लेकर चयन समिति, और सरफ़राज़ अहमद तक, पिछले सेट-अप के प्रत्येक मौजूदा सदस्य को हटा दिया गया है।

सूची में शामिल नवीनतम बदलाव पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड द्वारा नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट का निर्णय है, जो अगले महीने की अबू धाबी टी 10 लीग में अपने खिलाड़ियों को भेजने को लेकर है। पीसीबी का निर्णय खिलाड़ियों के कार्यभार और समग्र फिटनेस के प्रबंधन के लिए है। संयोग से, अबू धाबी में टी 10 लीग का तीसरा संस्करण, जो 15 नवंबर से 24 नवंबर तक चलने वाला है, उस समय के साथ मेल खाता है जब पीसीबी कराची में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में एक फिटनेस आकलन परीक्षण का आयोजन कर रहा है।

imgThird party image reference

इस साल टी 10 लीग में कोई भी पाकिस्तानी खिलाड़ी नहीं

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा एक प्रेस विज्ञप्ति में CricketPakistan.com.pk के हवाले से बयान में स्पष्ट किया गया है कि शीर्ष निकाय के सशर्त एनओसी को रद्द करने का निर्णय उसके खिलाड़ियों के कार्यभार के प्रबंधन के प्रयास के अनुरूप है और यह भी सुनिश्चित करता है कि वे हैं देश की प्रमुख प्रथम श्रेणी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पर्याप्त रूप से फिट: क्वैड-ए-आज़म ट्रॉफी

imgThird party image reference

"खिलाड़ियों के कार्यभार का प्रबंधन करने के लिए, अपने फिटनेस स्तरों पर काम जारी रखने के साथ-साथ अपने प्रमुख क्वैड-ए-आज़म ट्रॉफी में अपने खिलाड़ियों की प्रधानता और भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए, पीसीबी ने अपने खिलाड़ियों की टीओसी टूर्नामेंट में सुविधा के लिए एनओसी रद्द कर दी है। , पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक विज्ञप्ति में स्पष्ट किया।

यह फैसला पाकिस्तान के प्रमुख कोच मिस्बाह उल हक द्वारा अपनी फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करने के लिए वरिष्ठ खिलाड़ियों की अनिच्छा पर व्यक्त किए जाने के बाद आया है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि फिटनेस और चिकित्सा मूल्यांकन शिविर 13-25 नवंबर तक चलेगा, जबकि यह भी उल्लेख किया गया है कि उक्त कदम बेहतरी के साथ-साथ घरेलू प्रणाली की विश्वसनीयता को बहाल करने के अलावा खिलाड़ियों के समग्र विकास के लिए था।

imgThird party image reference

उपरोक्त कदम से प्रभावित खिलाड़ी मोहम्मद हफीज, इमाद वसीम, फहीम अशरफ, इमरान नजीर, सोहेल अख्तर, हारिस रऊफ, मिर्जा अहसन, मोहम्मद आमिर, शोएब मलिक, सोहेल तनवीर, मोहम्मद हसनैन, आमेर यामीन, मोहम्मद इरफान, अनवर अली हैं। वहाब रियाज।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD