कप्तान कोहली की दरियादिली देख फैंस ने कि जमकर तारीफ।

Sport Plus

Sport Plus

Author 2019-10-18 15:51:57

दोस्तों अभी चल रही India vs South Africa की टेस्ट सीरीज में एक ऐसा मौका भी आया जिसमें दर्शकों कों कप्तान कोहली की दरियादिली देखने का मौका मिला। हम बात कर रहे है पुणे में हुवे टेस्ट मैच की पहली पारी की जिसमें विराट कोहली ने एक ऐसा फैसला लिया जिससे उनके फैंस के दिल में उनके लिए इज्जत और बढ़ गई।

imghttps://www.google.com

कप्तानी से पहले विराट कोहली एक बेहतर खिलाड़ी के रूप में जाने जाते थे। अब कप्तानी को कमान संभालने के बाद वे एक खुद को एक अच्छे कप्तान के रूप में साबित कर रहे हैं, जहां वे खुद का स्वार्थ ना देख कर सबसे पहले टीम इंडिया के हित के बारे में सोचते हैं। जो कोहली को एक महान इंसान बनाता है।

imghttps://www.google.com

इस घटना से दिखी कोहली की महानता -

IND vs SA के पुणे टेस्ट मैच में हुई एक घटना से विराट को महानता का उदाहरण देखने को मिला। पुणे टेस्ट मैच में भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया जिसमें विराट ने पहली पारी में 254 रन पर नाबाद बनाए थे और अपने टेस्ट करियर के पहला तीसरे शतक बनाने के करीब थे। लेकिन साथी खिलाड़ी ने के आऊट होने के बाद कोहली ने पारी की घोषणा कर दी। क्योंकि उस वक़्त कप्तान कोहली के दिमाग में अपने रिकॉर्ड से ज्यादा टीम को जीत दिलाने की चिंता थी। ताकी बचे हुवे ओवर्स में टीम इंडिया गेंदबाजी करके कुछ विकेट के सकें।

imghttps://www.google.com

कोहली की इसी दरियादिली देख उनके फैंस के साथ - साथ शोएब अख्तर और रज्जा जैसे खिलाड़ी भी कोहली की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अपनी राय कमेंट करके जरूर दें और क्रिकेट के साथ खेल जगत से जुड़ी रोचक खबरों के लिए फॉलो करें हमारे पेज Sport Plus को।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN