कप्तान सरफराज अहमद से टेस्ट कप्तानी छोड़ने को कहा जा सकता: PCB

Khabar India Network

Khabar India Network

Author 2019-10-13 04:20:22

श्रीलंका के साथ हाल ही में खेली गई टी-20 सीरीज में हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बीच अगले सप्ताह बैठक होनी है. क्रिकेट पाकिस्तान डॉट कॉम डॉट पीके की रिपोर्ट के मुताबिक, लंबे समय से हाशिए पर चल रहे सरफराज से इस बैठक में टेस्ट कप्तानी छोड़ने को कहा जा सकता है.

img

रिपोर्ट की माने तो सरफराज को नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज तक के लिए कप्तान बनाए रखा जा सकता है, लेकिन टेस्ट टीम की कप्तानी को लेकर अगले सप्ताह होने वाली बैठक में उनसे सवाल किए जाएंगे. इससे पहले, पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों, जहीर अब्बास, मोहसिन खान और शाहिद आफरीदी ने भी सरफराज को कप्तानी से हटाए जाने की बात कही थी.

इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. तभी से सरफराज को हटाए जाने की बातें हवा में सिर-पैर मार रही हैं. बता दें कि श्रीलंका की कमजोर टीम (एक तरह से बी क्रिकेट टीम) के हाथों टी-20 मैचों की सीरीज में पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद हंगामा मचा हुआ है. खिलाड़ियों से लेकर कोच मिस्बाह उल हक तक, सभी आलोचनाओं के केंद्र में हैं. श्रीलंका ने दुनिया की नंबर एक टी-20 टीम पाकिस्तान का तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 से सफाया कर दिया.

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN