करवा चौथ मना कर आज मुंबई से रांची पहुंचेंगे कप्तान कोहली

Prabhat Khabar

Prabhat Khabar

Author 2019-10-18 09:50:00

img

विरुष्का का यह दूसरा करवा चौथ है

रांची : शनिवार से रांची में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होनेवाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए कप्तान विराट कोहली को छोड़कर सभी भारतीय खिलाड़ी रांची पहुंच गये हैं. कप्तान कोहली शुक्रवार को तड़के मुंबई से रांची पहुंचेंगे. पुणे टेस्ट चार दिन में समाप्त हो जाने के बाद कोहली मुंबई रवाना हो गये थे. जेएससीए सूत्रों के अनुसार गुरुवार को कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ करवा चौथ मनाने के बाद शुक्रवार की सुबह रांची पहुंचेंगे.

विराट और अनुष्का यानी विरुष्का का यह दूसरा करवा चौथ है. पिछले साल दोनों ने अपना पहला करवा चौथ मनाया था. दोनों की शादी 11 दिसंबर 2017 में हुई थी. दोनों ने अपनी शादी के लिए इटली को वेन्यू के रूप में चुना था और इस समारोह में बेहद करीबी लोगों की मौजूदगी में दोनों विवाह बंधन में बंधे थे. दोनों अपने-अपने प्रोफेशन में व्यस्त रहते हैं. ऐसे में विराट क्रिकेट से और अनुष्का फिल्मों से ब्रेक मिलने पर एक-दूसरे के साथ समय बिताना नहीं भूलते.

करवाचौथ पर रोहित ने लिखा इमोशनल मैसेज

पूरे देश में गुरुवार (17 अक्टूबर) को करवाचौथ की धूम है. टीम इंडिया के कुछ क्रिकेटरों की पत्नियों ने भी करवाचौथ का व्रत रखा है. इस मौके पर टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका के लिए एक खास मैसेज लिखा है. रोहित ने इंस्टाग्राम पर रितिका के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा : करवाचौथ की बधाई माय लव. मुझे मालूम है कि ये कितना मुश्किल होगा आपके लिए, जब एक छोटा बच्चा आपके साथ है और मैं साथ में नहीं हूं.

आपसे बहुत प्यार करता हूं और चांद कहता हूं कि वो अपना चेहरा आज जल्द दिखाये. रोहित की ये पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो चुकी है. रोहित भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जानेवाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए गुरुवार देर शाम रांची पहुंच गये हैं. तीन टेस्ट मैचों की इस सीरीज के पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में रोहित ने सेंचुरी ठोकी थी. रोहित इस सीरीज के साथ ही टेस्ट क्रिकेट में ओपनर के तौर पर अपनी पारी का आगाज कर चुके हैं और अभी तक उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को काफी प्रभावित किया है.

    Read More...

    #Jharkhand विधानसभा चुनाव 2019 : रघुवर को छत्तीसगढ़ भेज देंगेः हेमंत सोरेन

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN