कराची में बारिश से पहली बार रद्द हुआ मैच, ICC ने भी ली चुटकी

Pindu

Pindu

Author 2019-09-28 10:03:57

imgThird party image reference

एक दो या तीन नहीं बल्कि 10 साल बाद पाकिस्तान में खेला जाने वाला वनडे मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। लगभग लंबी जद्दोजहद और खींचातान के बाद श्रीलंका की टीम पाकिस्तान में खेलने के लिए राज़ी हुई, वहां पहुंची भी लेकिन पहली वनडे मुकाबला बारिश की वजह से नहीं खेला जा रहा है।


बारिश की वजह से एक बार फिर से कराची में क्रिकेट के दीवानों को निराशा हाथ लगी लेकिन कराची की बारिश के बाद आईसीसी ने भी पाकिस्तान की चुटकी ले ली।


आईसीसी ने इस मैच के रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कराची के नेशनल स्टेडियम के बाहर की पानी से भरी सड़कों की तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में ये साफ दिख रहा है कि कराची में बहुत अधिक बारिश हुई जिसकी वजह से मैच हो पाना कतई मुमकिन नहीं था। आईसीसी की इस तस्वीर में मैच रद्द होने के बाद फैंस घोनो तक पानी में मैदान से बाहर निकलने को मजबूत हैं।


लेकिन आईसीसी ने तस्वीर के साथ जो कैप्शन दिया वो बेहद मज़ेदार है। आईसीसी ने लिखा, '' पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच कराची में खेला जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया है। ऐसा पहली बार हुआ है कि कराची में बारिश की वजह से कोई मैच रद्द नहीं हुआ है। आप देख सकते हैं कि स्टेडियम के बाहर थोड़ा ही गीला है। ''

दरअसल आईसीसी ने बेहद मज़ाकिया लहज़े में इस ट्वीट को किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी क्रिकेट के दीवानों ने पाकिस्तान का मज़ाक बनाना शुरु कर दिया।


हालांकि क्रिकेट के लिहाज़ से हम तो बस यही करेंगे कि पाकिस्तान में भी क्रिकेट हो और क्रिकेट के खिलाड़ी सुरक्षित मैच खेलकर अपने वॉर्ड में लौट सकें।


आपको बता दें कि इस मैदान पर आखिरी बार कोई अंतराष्ट्रीय वनडे मैच साल 2009 में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया था।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN