कर्नाटक, तमिलनाडु में निर्णायक मुकाबला आज

Dainik Tribune Online

Dainik Tribune Online

Author 2019-10-25 14:50:33

बेंगलुरू, 24 अक्तूबर (एजेंसी)
कर्नाटक और तमिलनाडु की टीमें शुक्रवार से विजय हजारे ट्रॉफी के लिये फाइनल में एक दूसरे को पछाड़कर ट्राफी हासिल करना चाहेंगी। सभी की निगाहें भारतीय खिलाड़ी मयंक अग्रवाल, आर अश्विन और लोकेश राहुल के प्रदर्शन पर लगी होंगी।
मनीष पांडे की अगुआई वाली कर्नाटक ने नाकआउट मैचों में शानदार जीत हासिल की लेकिन लीग चरण में दबदबा बनाने वाली तमिलनाडु थोड़ा भाग्यशाली रहा कि बारिश के नियम से उन्हें क्वार्टरफाइनल में पंजाब को पछाड़ने में मदद मिली जिसके बाद युवा एम शाहरुख खान ने उन्हें गुजरात के खिलाफ सेमीफाइनल में जीत दिलायी। दोनों टीमें बराबरी की टक्कर देनी वाली हैं जिसमें मजबूत बल्लेबाजी लाइन अप मौजूद है और बेहतरीन गेंदबाज मौजूद हैं।
हालांकि आर अश्विन की मौजूदगी से तमिलनाडु का आक्रमण और अनुभवी दिखता है जिसमें वैराइटी भी मौजूद है। शुक्रवार से शुरू होने वाले इस मुकाबले का नतीजा इस बात पर निर्भर करेगा कि किस टीम का गेंदबाजी आक्रमण प्रभावशाली रहता है क्योंकि दोनों टीमों की बल्लेबाजी में काफी गहराई है।
घरेलू टीम में भारतीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज राहुल (10 मैचों में 546 रन) ने क्वार्टरफाइनल और सेमीफाइनल में शानदार प्रदर्शन दिखाया। उनके साथ उनके सलामी जोड़ीदार देवदत्त पडीक्कल (10 मैचों में 598 रन) ने भी अच्छी बल्लेबाजी की है। कप्तान मनीष पांडे भी अच्छी लय में हैं। मयंक और टेस्ट टीम से बाहर चल रहे करुण नायर भी फाइनल में अपना दमखम दिखाना चाहेंगे।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD