काइल मिल्स कोलकाता नाइट राइडर्स ने नए गेंदबाजी कोच बने

India.com

India.com

Author 2019-10-05 17:13:57

img कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने शनिवार को न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल मिल्स (Kyle Mills) को अगले इंडियन प्रीमयर लीग (Indian Premier League) सीजन के लिए नया गेंदबाजी कोच नियुक्त किया।
40 साल के मिल्स ने साल 2015 में न्यूजीलैंड के दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी के रूप में अपना करियर समाप्त किया। उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए 170 मैचों में 240 विकेट लिए। मिल्स के साथ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड हसी को टीम के नए कोच और पूर्व कीवी कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम (Brendon McCullum) का प्रमुख सलाहकार नियुक्त किया गया है।
इन नई नियुक्तियों को लेकर केकेआर के प्रमुख अधिकारी वेंकी मैसूर ने आधिकारिक बयान में कहा, "पेशेवरों के तौर पर वो दोनों अपने साथ अनुभव का खजाना लाते हैं और वो मजबूत शख्सियत वाले हैं।
'हमें अपने देश में इस तरह की गर्मी में खेलने का अनुभव नहीं है'
केकेआर ने पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद टीम से सपोर्ट स्टाफ में कई बदलाव किए। पूर्व दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर जैक कैलिस का नौ सालों का कार्यकाल खत्म होने के बाद मैक्कुलम को टीम का नया कोच बनाया गया। और अब नया गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है। केकेआर टीम आगामी आईपीएल सीजन में अपने तीसरे खिताब की तलाश में उतरेगी।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD