Kagiso Rabada ने जोफरा आर्चर और बुमराह पर कसा तंज

Techmobil3

Techmobil3

Author 2019-10-15 14:58:14

imgThird party image reference

जैसा कि आप सभी जानते है इंदी भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच फ्रीडम ट्रॉफी की सीरीज खेलने के लिए अफ्रीकी टीम भारत आ चुकी है और अब तक दो टेस्ट मुकाबले हो चुके हैं, दोनों ही मुकाबले को भारत ने 237 और 137 रनों से जीत कर अपने नाम कर लिया है। तीसरा टेस्ट मैच 19 अक्टूबर को खेला जाना है महाराष्ट्र के स्टतीदम में।

imgThird party image reference

कागिसो रबाडा भारत आते ही बयान से डाला भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और जोफरा आर्चर के बारे में, कि मीडिया ने इन खिलाड़ियों को बढ़ा चढ़ा कर पेश किया है। मीडिया की आदत होती है के खबरों को बढ़ा चढ़ा कर पेश करे। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है के जोफरा आर्चर अच्छे गेंदबाज है ये एक नेचुरल टैलेंट है वहीं जसप्रीत बुमराह भी अच्छी बॉलिंग कर रहे है।

imgThird party image reference

कागिसो रबाडा ने कहा कि बुमराह अच्छी गेंदबाजी कर रहे है इसका मतलब ये नहीं के वो हमेशा नम्बर 1 पर बने रहेंगे। कोई हमेशा नंबर 1 पर बना नहीं रहा है। वो टैलेंट की कदर करते है मगर मीडिया के अफवाह से बचते हैं। आगे उन्होंने कहा बुमराह ने अपने 12 टेस्ट मैच में 63 विकेट लिए है और हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरी बार हैट्रिक विकेट निकालने वाले पहले गेंदबाज बं गए हैं।

आप अपनी राई नीचे कॉमेंट बॉक्स में दे क्या कागिसो रबाडा का ये कहना शी था या गलत अपनी राई दे बुमराह और कागिसो रबाडा के बारे में।

अगर आपको ये पोस्ट पसंद आया तो लाइक करना ना भूले और ऐसे ही खबरों के लिए हमे फॉलो करना ना भूले।


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN