काटजू एकेडमी ने एंग्लो बंगाली की टीम को दी करारी शिकस्‍त Prayagraj News

Jagran

Jagran

Author 2019-10-22 00:46:00

Jagran

img

प्रयागराज,जेएनएन : ईश्वर शरण इंटर कॉलेज मैदान पर इलाहाबाद क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता में काटजू एकेडमी ने एंग्लो बंगाली की टीम को हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी काटजू क्रिकेट एकेडमी की टीम ने निर्धारित 40 ओवरों मे 36.4ओवर में सभी विकेट खोकर 108 रन बनाए। टीम की ओर से अथर्व यादव ने नाबाद सर्वाधिक 22 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए एबीसी की पूरी टीम 33.4 ओवर में 80 रन पर ही सिमट गई। काटजू क्रिकेट एकेडमी की ओर से अथर्व यादव ने गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए 25 रन देकर सात विकेट झटके।

साई क्रिकेट क्लब विजयी:

इलाहाबाद क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित मनीष देब स्कन्द गुप्त अंडर-16 जूनियर डिवीजन लीग मैच में साई क्रिकेट क्लब ने सनराइज क्रिकेट अकादमी को 6 विकेट से हराया। ईश्वर शरण इंटर कॉलेज मैदान पर सोमवार को खेले गए मैच में सनराइज अकादमी ने 35.5 ओवर में 121 रन बनाए। जवाब में साई क्रिकेट क्लब ने 25 ओवर में 4 विकेट खोकर 122 रन बनाकर मैच जीत लिया।

शारदा ग्लोबल स्कूल, डीपीएस कानपुर और सनबीम की टीमें फाइनल में :

सीबीएसई ईस्ट जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप की चार दिवसीय प्रतिस्पर्धा के तीसरे दिन आज क्वार्टर फाइनल्स और सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए। सोमवार को खेले गए मैच में शारदा ग्लोबल स्कूल, डीपीएस कानपुर और सनबीम की टीमें फाइनल में पहुंच गई हैं।

सनबीम सनसिटी ने आदित्य बिरला पब्लिक स्कूल को 2-0 से हराया। बेनहूर पब्लिक स्कूल ने आर्मी पब्लिक स्कूल ओल्ड कैण्ट को 2-0 से हराया। डीएवी पब्लिक स्कूल ने हेरिटेज इण्टर स्कूल को 2-0 से हराया। सनबीम सनसिटी ने डीएवी पब्लिक स्कूल पटना को 2-1 से हराया। डीपीएस वैशाली ने सरला बिरला गल्र्स पब्लिक स्कूल को 2-0 से हराया। शारदा ग्लोबल स्कूल ने डीएवी पब्लिक स्कूल हजारीबाग को 2-1 से हराया। निर्मला कान्वेन्ट हाई स्कूल ने सनबीम सनसिटी को 2-0 से हराया। डीपीएस इटावा ने सरला बिरला पब्लिक स्कूल को 2-0 से हराया। यह जानकारी सीबीएसई ईस्ट जोन बैडमिंटन चैम्पियनशिप के आयोजन सचिव अनिल मिश्रा ने दी।

Read Source

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD