कुलदीप और चहल को वापस लाओ, गांगुली कहते हैं

Tech DDB NEWS

Tech DDB NEWS

Author 2019-10-01 00:16:32

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि भारत सीमित ओवरों की क्रिकेट में एक महान टीम है, वहीं विराट कोहली को कलाई के स्पिनरों युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को वापस लाना होगा। जबकि दोनों खिलाड़ियों ने 2019 विश्व कप तक एक उल्का वृद्धि देखी है, वे कोहली के साथ वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका का सामना करने वाली टीमों से गायब थे, यह दर्शाता है कि प्रबंधन बल्लेबाजी लाइनअप में और अधिक गहराई जोड़ रहा है।

imgThird party image reference

गांगुली ने टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए अपने कॉलम में लिखा, "यह एक अच्छी टीम है लेकिन विराट को कलाई के स्पिनरों को इस प्रारूप में वापस लाने की जरूरत है।" "मुझे उम्मीद है कि युजवेंद्र चहल को केवल दूसरों को अवसर देने के लिए आराम दिया गया है, या फिर वह टी 20 प्रारूप में भारत के लिए एक चाहिए। गांगुली ने कहा कि वह विश्व टी 20 में खेल के सबसे छोटे प्रारूप में भारत के परिणामों से चिंतित नहीं हैं। अगले साल। ”टी 20 विश्व कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में है और राय और निर्णय पारित किए जाएंगे। इस सब के बीच प्रमुख व्यक्ति विराट कोहली होंगे, और उनके लिए लंबे समय तक शांत रहना महत्वपूर्ण होगा, ”गांगुली ने कहा।

imgThird party image reference

47 वर्षीय ने कहा कि भारत को रवींद्र जडेजा और क्रुणाल पांड्या में बाएं हाथ के दो स्पिनरों की जरूरत नहीं है और वह अच्छी पिचों के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला की उम्मीद करते हैं। "भारत को दो बायें हाथ के स्पिनरों [रवींद्र जडेजा और क्रुनाल पांड्या] की ज़रूरत नहीं है। टेस्ट सीरीज़ जल्द ही शुरू होगी, और उम्मीद है कि भारत अच्छी पिचों पर खेलेगा और न ही टर्न टर्न लेगा, जैसा कि पिछली सीरीज़ में रहा है।" किसी भी सतह पर एक बहुत अच्छी टीम है, ”गांगुली ने कहा।

imgThird party image reference


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN