कुलदीप व युजवेंद्र चहल टी20 टीम से हुए बाहर, जानिए ये है वजह

Polkhol India

Polkhol India

Author 2019-09-19 13:52:52

img

साउथ अफ्रीका के विरूद्ध प्रारम्भ हो रही टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) व कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को मौका नहीं दिया है।

टीम इंडिया में राहुल चाहर, वॉशिंगटन सुंदर जैसे दो युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। आखिर क्यों लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले चहल व कुलदीप को टी20 टीम से बाहर रखा गया है इसकी वजह खुद चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने बताई है।

एमएसके प्रसाद ने में बोला कि कुलदीप (Kuldeep Yadav) व युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन टी20 वर्ल्ड कप से पहले वो दूसरे खिलाड़ियों को भी परखना चाहते हैं।

एमएसके प्रसाद ने कहा, 'स्पिन गेंदबाजी विभाग में विभिन्नता लाने के लिए हम युवा खिलाड़ियों को मौका दे रहे हैं, ये सब ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के मद्देनजर हो रहा है। पिछले दो वर्षों में चहल व कुलदीप ने शानदार प्रदर्शन किया है, वो टी20 वर्ल्ड कप में खेलने के सबसे बड़े दावेदार हैं। हम बस दूसरे विकल्पों को परख रहे हैं। '

एमएसके प्रसाद ने टीम इंडिया के दूसरे युवा खिलाड़ियों की भी तारीफ की। उन्होंने श्रेयस अय्यर व तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को बहुत ज्यादा टैलेंटेड खिलाड़ी बताया। एमएसके प्रसाद ने कहा, 'छोटे फॉर्मेट में श्रेयस अय्यर एक अच्छे बल्लेबाज के तौर पर उभर रहे हैं, वो किसी भी तरह के दशा में बल्लेबाजी कर सकते हैं। इसी तरह नवदीप सैनी, क्रुणाल पंड्या व वॉशिंगटन सुंदर ने भी अच्छी प्रगति की है। '

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN